Kondhwa Pune Crime News | पुणे: शराब के नशे में अपनी बेटी से दुष्कर्म, कुकर्मी पिता पर FIR

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Kondhwa Pune Crime News | साढ़े चार वर्ष की बेटी से क्रूरता करने की घटना अभी ताजी ही है कि अब शराब के नशे में 13 वर्षीय बेटी के दुष्कर्म करने की घटना का खुलासा हुआ है. इस मामले में कुकर्मी पिता पर पोक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. यह घटना अप्रैल 2023 से 28 मई 2024 के दौरान हुई है. (Kondhwa Pune Crime News)

इस मामले में 13 वर्षीय पीड़ित लड़की ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर 40 वर्षीय कुकर्मी पिता पर आईपीसी की धारा 376/2/एन, 354(अ), 323, 504, 506 के साथ पोक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को शराब पीने की लत है. वह दोपहर में काम पर भी शराब पीकर जाता था.

पीड़ित लड़की की मां और भाई जब घर में नहीं थे. इसका फायदा उठाकर आरोपी खाना खाने के लिए घर आकर बेटी के साथ अश्लील हरकत करता था. लड़की ने विरोध किया तो जबरन उसके साथ दुर्व्यवहार किया. साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर उसे और उसकी मां को जान से मार डालने की धमकी दी. इससे घबराई लड़की ने किसी को इस बारे में नहीं बताया.

इसके बाद आरोपी बार बार पीड़ित बेटी के साथ अश्लील हरकत करता था. इस बीच आरोपी ने बेटी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. आखिरकार पीड़ित लड़की ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में जाकर कुकर्मी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murlidhar Mohol | पुणे एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री मुरलीधर मोहोल का शानदार स्वागत (Video)

Katraj Pune Crime News | पुणे : उत्पादन शुल्क विभाग से शिकायत करने की होटल व्यवसायी को धमकी,
5 लाख की रंगदारी लेने वाले नमस्कार प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निखिल शिंदे और सिद्धार्थ रणपिसे गिरफ्तार

Yerawada Pune Crime News | नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, येरवडा परिसर की घटना

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave A Reply

Your email address will not be published.