Pune Shivaji Nagar Crime | पता पूछने के बहाने युवती के साथ अश्लील हरकत, पुणे के ज्ञानेश्वर पादुका चौक की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Shivaji Nagar Crime | दोस्त का इंतजार कर रही युवती से पता पूछने के बहाने बाइक पर आए एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत (Obscene Behavior) कर छेड़छाड़ की (Molestation Case). यह घटना पुणे के ज्ञानेश्वर पादुका चौक (Dnyaneshwar Paduka Chowk) के भारत पेट्रोल पंप के पास मंगलवार 19 मार्च की दोपहर डेढ़ बजे हुई.

इस मामले में सांगवी में रहने वाली 30 वर्षीय युवती ने शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन (Shivaji Nagar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने बाइक पर आए एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती दोस्त का इंतजार करते हुए खड़ी थी. इसी दौरानल एक व्यक्ति पर उसके पास आया.

बाइक पर आए व्यक्ति ने पीड़ित युवती से पूछा कि पुणे स्टेशन (Pune Railway Station) की तरफ कैसे जा सकते है. आरोपी ने युवती से बात करते करते अचानक से उसके साथ अश्लील हरकत की. इसके बाद बाइक से तेज गति से कृषि कॉलेज की दिशा में भाग गया. अचानक हुई इस घटना से युवती को झटका लगा. इसके बाद उसने शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Leopard Attack In Pune | पुणे: जुन्नर तहसील स्थित पिंपलवंडी गांव में तेंदुए के हमले में बाल-बाल बचा युवक

Leave A Reply

Your email address will not be published.