Pune Pimpri Chinchwad Crime News | ‘मैं यहां का बादशाह हूं’ यह कहकर ट्रक चालक पर हमला, आरोपी गिरफ्तार; पुणे-सातारा रोड की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – 8 जनवरी मैं यहां का बादशाह हूं, रुको तुम्हें दिखाता हूं. यह कहकर एक ट्रक चालक पर लोहे के हथियार से हमला कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. यह घटना रविवार 7 जनवरी की शाम साढ़े छह से पौने सात बजे के बीच कात्रज बाइपास व पुणे-सातारा रोड के कात्रज पीएमटी बस स्टॉप के पास हुई. इस मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने मोहन लालू पवार (उम्र-45 नि. पानी की टंकी के पास, संतोषनगर, कात्रज) के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 504, 506, आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में प्रसाद बालासाहेब विधाते (उम्र-28, नि. उज्वल निवास, आंबेगांव पठार, पुणे) ने भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ट्रक चालक है. रविवार की शाम वे अपनी ट्रक रोड से निकाल रहे थे. तभी आरोपी विपरीत दिशा से एक रिक्शा पैगो लेकर आया. इस पर प्रसाद विधाते ने उसे रुकने के लिए कहा. इस पर नाराज होकर आरोपी ने कहा कि ‘तुम्हें मालूम है कि मैं कौन हूं, मैं यहां का बादशाह हूं, रुको तुम्हें दिखाता हूं. यह कहकर अपने पास का लोहे का हथियार बाहर निकाला. लोहे के हथियार से शिकायतकर्ता प्रसाद विधाते पर हमला कर गंभीर रुप से जख्मी कर मारपीट की. आरोपी जब शिकायतकर्ता के साथ मारपीट कर रहा था वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल ने आरोपी को हथियार के साथ कब्जे में ले लिया. आरोपी मोहन पवार के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच सहायक पुलिस फौजदार आखुटे कर रहे है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.