Pune Pimpri Chinchwad Crime News | चरित्र पर संदेह कर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार ; पिंपरी चिंचवड की घटना

0

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – पिंपरी गांव के वाघेरे बिल्डिंग के पास एक महिला का रविवार 17 दिसंबर की रात साढ़े 10 बजे नग्न अवस्था में शव मिला था. इस मामले की जांच कर पिंपरी पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया है. इस मामले में मृत महिला के पिता ने पिंपरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

इस मामले में पुलिस ने अजय मोहन बिडलान (उम्र-32, नि. सुभाषनगर, पिंपरी) के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है. इस मामले में सुजीत सतपाल शिल्ले (उम्र-49, नि. तथागत हाउसिंग सोसायटी, पिंपरी) ने पिंपरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और मृतक महिला पति पत्नी है. शिकायतकर्ता की बेटी ने पति के खिलाफ पिंपरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज कराने की वजह से आरोपी के मन में इसका गुस्सा था. साथ ही आरोपी शिकायतकर्ता की बेटी के चरित्र पर संदेह करता था.

इसी दौरान आरोपी ने पत्नी का मुंह और नाक दबाकर उसकी हत्या कर दी. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक क्राइम बोबडे कर रहे है. इस बीच स्थानीय लोगों से मिली जानकारी से पता चला है कि मृतक महिला पार्लर चलाती थी. महीने भर पूर्व वह पिंपरी गांव के वाघेरे चाल में रहने के लिए आई थी. पुलिस ने मृतक महिला के पिता की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.