Pune Pimpri Chinchwad ACB Trap News | पुणे : रिश्वत लेते पुणे के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक एंटी करप्शन के जाल में फंसे

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – हादसे वाली गाड़ी वापस करने के लिए 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते चिखली पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक नरेंद्र लक्ष्मण राजे (उम्र-54) को एंटी क्रप्शन ब्यूरो ने जाल बिछाकर रंगेहाथ पकड़ा है. यह कार्रवाई रविवार 17 दिसंबर को चिखली पुलिस स्टेशन में की गई.

इस मामले में 32 वर्षीय व्यक्ति ने पुणे एसीबी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता की गाड़ी का हादसा हुआ था. इस हादसे को लेकर चिखली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. इस हादसाग्रस्त गाड़ी को शिकायतकर्ता को वापस करने के लिए नरेंद्र राजे ने शुरुआत में डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी. समझौते के बाद एक लाख रुपए में मामला तय हुआ. इसमें से 13 दिसंबर को 15 हजार रुपए व 15 दिसंबर को 55 हजार रुपए नरेंद्र राजे ने लेकर शेष पैसों की मांग की. इसे लेकर शिकायतकर्ता ने पुणे एसीबी कार्य़ालय में शिकायत दर्ज करा दी.

पुणे एसीबी की टीम ने मिली शिकायत की शनिवार को जांच की तो पता चला कि सहायक पुलिस उपनिरीक्षक नरेंद्र राजे ने 70 हजार रुपए की रिश्वत लेकर 20 हजार रुपए की मांग की है. एसीबी की टीम ने रविवार को चिखली पुलिस स्टेशन में जाल बिछाया. शिकायतकर्ता से रिश्वत की रकम स्वीकार करते हुए नरेंद्र राजे को रंगेहाथ पकड़ लिया गया. नरेंद्र राजे के खिलाफ चिखली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.

यह कार्रवाई पुणे परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अमोल तांबे, अपर पुलिस अधीक्षक शीतल जानवे के मार्गदर्शन में पुलिस उप अधीक्षक नितिन जाधव, पुलिस निरीक्षक प्रसाद लोणारे, पुलिस कांस्टेबल भूषण ठाकूर, सुराडकर, चव्हाण की टीम ने की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.