Pune Crime News | ‘तुम बहुत बड़े भाई बन गए हो क्या?’ यह कहकर दो भाइयों की बेरहमी से पिटाई; कोथरुड परिसर की घटना, दो लोग गिरफ्तार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – 15 दिसंबर, धक्का लगने को लेकर सवाल करने पर दो भाइयों से मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया गया. और कहा ‘तुम बहुत बड़े भाई बन गए हो क्या? इसे अब जिंदा नहीं छोड़ेंगे, आज ही खत्म कर डालेंगे’ यह कहते हुए लोहे के रॉड से सिर पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. यह घटना कोथरुड के पौड रोड के म्हसोबा मंदिर के पास फुटपाथ के पास मंगलवार 12 दिसंबर की रात साढ़े 9 बजे हुई है. इस मामले में कोथरुड पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने सिद्धार्थ मराठे व विश्वजीत पांचगणे के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 352, 323, 504, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मनोज भाऊ भगत (नि. जय भवानी नगर, कोथरुड) ने कोथरुड पुलिस स्टेशन में गुरुवार 14 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता मनोज भगत का भाई म्हसोबा मंदिर के पास सड़क से जा रहा था. तभी आरोपी सिद्धार्थ मराठे ने धक्का मारा. इसे लेकर सवाल करने पर आरोपियों को गुस्सा आया. उन्होंने शिकायतकर्ता के भाई को हाथ से मारा. इसी दौरान शिकायतकर्ता वहां आ गए.

उसने पूछा भाई को क्यों मारा? इस पर आरोपियों ने सड़क के किनारे रखा लोहे का रॉड लेकर आए और कहा‘तुम बहुत बड़े भाई बन गए हो क्या, तुम मुझसे पूछने वाले कौन हो, तुम्हें अभी खत्म कर डालता हूं. यह कहकर लोहे की रॉड से शिकायतकर्ता के सिर पर हमला कर जान से मारने का प्रयास किया.

साथ ही गाली गलौज कर लात घूसों से मारा. इन्हें आज जिंदा नहीं छोड़ेंगे, आज ही खत्म कर देते है. यह कहकर फिर से लोहे की रॉड से सिर पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक जालिंदर फडतरे कर रहे है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.