Pune Crime News | नाबालिग लड़की से बलात्कार कर फरार हुए आरोपी को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार; दो वर्षों से था फरार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Crime News | नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में पिछले दो वर्ष से फरार आरोपी को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच के डाका व वाहन चोरी विरोधी टीम एक ने गिरफ्तार किया है. उसे हवेली पुलिस के हवाले कर दिया गया है.( Pune Crime News)

गिरफ्तार आरोपी का नाम लक्ष्मण महादेव पाटिल (उम्र-25, नि. मु.पो. डोणजे, ता. हवेली) है. उसके खिलाफ 2021 में बलात्कार और बाल लैंगिक अपराध से संरक्षण अधिनियम 2012 के अनुसार हवेली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था. केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी.( Pune Crime News)

आरोपी लक्ष्मण पाटिल के तिलक रोड के खजीना विहीर तालमी के पास होने की जानकारी कोंबिंग ऑपरेशन चला रहे पुलिस कांस्टेबल महेश पाटिल व सुमित ताकपेरे को मिली. इसके अनुसार टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को कब्जे में लिया. हवेली पुलिस स्टेशन में दर्ज मामले को लेकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. यह अपराध उसने अन्य 4 से 5 साथियों के साथ मिलकर करने की बात बताई. आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी को हवेली पुलिस को सौंप दिया गया है.

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त रितेश कुमार, सह पुलिस आयुक्त संदीप कर्णिक,
अपर पुलिस आयुक्त क्राइम रामनाथ पोकले, पुलिस उपायुक्त क्राइम अमोल झेंडे,
सहायक आयुक्त क्राइम -1 सुनील तांबे के मार्गदर्शन में वरिष्ठ निरीक्षक अशोक इंदलकर,
पुलिस उपनिरीक्षक शाहिद शेख, पुलिस कांस्टेबल महेश पाटकल, सुमित ताकपेरे, श्रीकांत दगडे,
धनंजय ताजणे, गणेश ढगे, मैगी जाधव, प्रदीप राठोड, आजीनाथ येडे, रवींद्र लोखंडे, नारायण बनकर की टीम ने की.

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Pune Crime News | राज्य उत्पादन शुल्क विभाग की पुणे में बड़ी कार्रवाई,
विदेशी शराब सहित 1 करोड़ का माल जब्त

Leave A Reply

Your email address will not be published.