कोरोना वायरस : लोगे के ताने सुन सुन कर बेहाल हु इंडिगो की क्रू मेंबर, रोते हुए वीडियो भेज कर लोगों के दुर्व्यवहार की शिकायत की 

0
नई दिल्ली, 24 मार्च – एन पी न्यूज 24  – कोरोना वायरस के फैलने के बाद लोगों की जान बचाने में डॉक्टर्स और नर्स की भूमिका किसी भी भूमिका से बड़ी नज़र आ रही है।  आज देश भर के डॉक्टर और नर्स दिन रात मेहनत करके लोगों की जान बचाने में जुटे है।  लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ  रहे है. वह इन तमाम लोगों का हौसला बढ़ाने के बजाय उन्हें ताने मार रहे है।
इंडिगो फ्लाइट की एक क्रू मेंबर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उसके और उसके परिवार के साथ लोग दुश्मन की तरह बर्ताव कर रहे है।  कोलकाता की रहने वाली अमृता शाह ने एक भावुक वीडियो शेयर किया है।  इसमें वह रोते रोते बता रही है कि उसके इलाके के लोग उसे यह कहकर ताने मार रहे है कि तुम कोरोना पीड़ित हो।
उसने कहा कि मेरे घर में मैं और मेरी मां रहती है।  मेरे काम पर जाने के बाद आसपास के लोग घर आकर मेरी मां को ताने मार रहे है।  दुकानदार उन्हें सामान देने से यह कहकर मना कर रहा है कि तुम्हरी बेटी को कोरोना है।  तुम्हे भी हो सकता है।  तुम लोग कोरोना फैला रहे हो।  उसने बताया कि पुलिस भी उसकी मदद नहीं कर रही हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.