बाबा रामदेव का बड़ा ऐलान, अब सस्ते में लॉन्च करेंगे प्रभावी पतंजलि सेनिटाइजर, अपने रोजमर्रा के कई प्रोडक्ट भी सस्ते किए

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 -योग गुरु और पतंजलि आयुर्वेद के संस्थापक बाबा रामदेव ने देश में कोरोना के कारण जन्मी कठिन परिस्थतियों के बीच कई महत्वपूर्ण ऐलान किए हैं. बाबा रामदेव ने अपने कई घरेलू उत्पादों के दाम सस्ते करने के साथ ही जल्द मार्केट में नया प्रभावशाली हैंड सेनिटाइजर पेश करने की घोषणा की है.

नया हैंड सेनिटाइजर करेंगे पेश

आज बाबा रामदेव ने कहा कि कोरोना के कारण में बाजार में हैंड सेनिटाइजर की कमी महसूस हो रही है. कई लोग इसकी कालाबाजारी कर रहे हैं, तो कई नकली सेनिटाइजर बनाकर बेच रहे हैं. लेकिन हम जल्द ही करीब 15 दिन में पतंजलि आयुर्वेद हैंड सेनिटाइजर उपलब्ध कराने वाले हैं. रामदेव का दावा है कि उनका हैंड सेनिटाइजर सस्ता और अन्य विदेशी सेनिटाइजर से अधिक प्रभावकारी होगा.

पतंजलि के कई उत्पाद किए सस्ते

आज (शुक्रवार) बाबा रामदेव ने यह कहते हुए अपने कई प्रोडक्ट सस्ते करने की घोषणा की कि, हम देश को बाजार नहीं, बल्कि परिवार मानते हैं.

उनके मुताबिक पतंजली ने पाम ऑयल, सोया ऑयल के दाम में 20 फीसदी, साबुन के दाम में 12.5 फीसदी तक की कटौती की है. साथ ही, एलोवेरा, हल्दी, चंदन की कीमतों में भी इतनी ही कमी की है.

गौरतलब है कि गत सप्ताह केंद्र सरकार द्वारा मास्क और हैंड सेनिटाइजर को एसेंशिअल कमोडिटी एक्ट के तहत 30 जून तक के लिए डाल दिया है. क्योंकि इनकी होल्डिंग न की जा सके और यह लोगों को  आसानी से उपलब्ध हो सके.

Leave A Reply

Your email address will not be published.