औद्योगिक कंपनियां खुद से पालें बंद: मनपा आयुक्त

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24  – जानलेवा कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते आनेवाले 20 दिन काफी महत्वपूर्ण हैं। ऐसे में इस बीमारी का प्रसार रोकने के लिए पिंपरी चिंचवड़ की औद्योगिक कंपनियों को खुद से बंद का पालन करना चाहिए। यह अपील पिंपरी चिंचवड़ मनपा आयुक्त श्रावण हार्डिकर ने कंपनी प्रबंधकों और प्रतिनिधियों की बैठक में की है। इस पर कंपनी प्रबंधन से चर्चा कर शाम तक उचित फैसला करने का भरोसा कंपनी प्रतिनिधियों ने दिलाया।
इस बैठक में टाटा मोटर्स, बजाज जैसी कंपनियों समेत कई औद्योगिक कंपनियों के प्रबंधक औऱ प्रतिनिधि मौजूद थे। कई कंपनियों के अधिकारियों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक में हिस्सा लिया। कंपनियों के साथ ही उनका प्रतिनिधित्व करनेवाले सीआयआय, एमपीसीआय, मराठा चेंबर्स, पिंपरी चिंचवड लघुउद्योजक संगठन के अध्यक्ष संदीप बेलसरे भी बैठक में शामिल रहे। बहरहाल जीवनावश्यक वस्तुंओं की दुकानें छोड़कर राज्य सरकार ने पिंपरी चिंचवड शहर में ‘शट डाऊन’ की घोषणा की है।
बैठक में मनपा आयुक्त हार्डिकर ने पिंपरी चिंचवड शहर के ऑटोमोबाइल, भारी उद्योगों को स्वंयस्फुर्ती से बंद का पालन करना चाहिए। शटडाउन की पृष्ठभूमि पर कंपनियों का कामकाज बंद रखा जाय। इस पर कंपनी प्रतिनिधियों ने मनपा से मार्गदर्शक सूचना जारी करने की गुजारिश की, जिसके अनुपालन का भरोसा भी उन्होंने दिलाया। लघुउद्योग संगठन ने बड़ी कंपनियों के फैसले की अमलबाजी करने का भरोसा दिलाया। संगठन के अध्यक्ष सन्दीप बेलसरे ने कहा कि कोरोना रोकने के लिए बंद रखने की हमारी तैयारी है। मगर लघुउद्योग केवल सप्लायर्स हैं, ऐसे में बड़ी कंपनियों का बंद रहना जरूरी है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.