भीषण आग में 15 झुग्गियां जलकर खाक

0
पुणे। एन पी न्यूज 24 – मध्यरात्रि के बाद अचानक लगी भीषण आग में 15 झुग्गियां जलकर खाक हो गई। गैस सिलेंडर ब्लास्ट के कारण पुणे के वडारवाड़ी इलाके में गुरुवार तड़के आग लग गई। इस आग में लगभग 15 झोपड़ियां जल गईं। इसके बाद सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने समय रहते ही आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, हालांकि नुकसान काफी हुआ है।
दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, गत रात दो बजे के बाद पुणे शिवाजीनगर स्थित वडारवाड़ी की झोपड़पट्टी में अचानक से आग लग गई। इसी दौरान सिलेंडर ब्लास्ट होने से आग भड़क उठी और उसने अपनी चपेट में कई झुग्गियों को ले लिया। इसकी जानकारी मिलते ही दमकल विभाग के नौ वाहन, तीन पानी के टैंकर और तीन देवदूत की गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब घण्टे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। दमकल
इस आगजनी में किसी हताहत की खबर नहीं है, हालांकि 15 झुग्गियां जलकर खाक हो जाने से लोगों का काफी नुकसान हुआ है। आग लगने की निश्चित वजह नहीं जानी जा सकी है। माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। बता दें कि इससे पहले भी पुणे शहर के उपनगरीय क्षेत्र में स्थित एक ऑटोमोबाइल कंपनी में 18 फरवरी को आग लगने की खबर आई थीं। हिंजवड़ी के पास मान में स्थित वेरोक लाइटिंग सिस्टम्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के परिसर में तड़के करीब 4 बजे यह आग लगी थी। इस घटना में भी संपत्ति का काफी नुकसान हुआ था।
Leave A Reply

Your email address will not be published.