कोरोना संक्रमण का ठप्पा लगे 4 मुसाफिरों को गरीब रथ से उतारा गया, मुंबई से सूरत जा रहे थे

0

पालघर. एन पी न्यूज 24 – मुंबई से दिल्ली जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस से कोरोना संक्रमित 4 यात्रियों को उतार दिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के पालघर स्टेशन पर गाड़ी रोककर इन चारों मुसाफिरों को उतारा गया। इनके हाथ पर कोरोना संक्रमण का ठप्पा लगा हुआ है। अब इनके मूल स्थान पर भेजे जाने की कवायद की जा रही है। बताया जा रहा है कि ये मुसाफिर मुंबई से सूरत जा रहे थे।

कोरोना को लेकर प्रदेश भर में सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार इसके रोकथाम के लिए हर संभव उपायों को अपनाने पर बल दे रही है। एहतियात के तौर पर BMC सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वालों पर एक हजार रुपये का जुर्माना लगा रही है। ऐसे में सिर्फ कोरोना ही नहीं बल्कि अन्य बीमारियों को भी फैलने से रोका जा सकता है।  एक महिला जिसने पूर्व में फ्रांस और नीदरलैंड की यात्रा की थी, उसमें कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है.।

इसके साथ ही बुधवार सुबह तक महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है. एक अधिकारी ने बताया कि इस महिला को पिछले कुछ दिनों से अलग-थलग रखा गया था और आज उसका परीक्षण पॉजिटिव आया है। राज्य में मंगलवार को कोविड-19 से मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में एक 63 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई थी, मृतक ने कुछ दिनों पहले ही दुबई की यात्रा की थी। हालांकि, उसकी पत्नी और बेटे में भी परीक्षण पॉजिटिव आया है और उनका इलाज चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.