Coronavirus : पिंपरी-चिंचिवड़ में एक और ‘कोरोना’ के मरीज, पुणे में मरीजों की संख्या हुआ 17

0

पुणे : .एन पी न्यूज 24  – पुणे में पिछले 24 घंटों में एक और कोरोनरी रोगी पाया गया और अब कुल संख्या 17 तक पहुँच गई है। इसकी जानकारी विभागीय आयुक्त डॉ. म्हैसेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस। इस दौरान उन्होंने बताया कि कोरोना संदिध 32 मरीजों की जांच की गयी सभी का परिणाम नकारात्मक आया जिसके बाद सभी मरीजों को डिस्चार्ज दे दिया गया।

पुणे और पिंपरी-चिंचवाड़ में 150 टीमों का एक सर्वेक्षण चल रहा है। बालेवाड़ी में कोरांटीन (संगरोध) भी प्रदान किया जाएगा। पिंपरी में एक नया मरीज की पहचान हुई है। वह अमेरिका-दुबई मार्गे से मुंबई होते हुए पिंपरी आया है। वह किस-किस के संपर्क में आया है, इसकी जानकारी ली जा रही है। सोमवार को 7000 से अधिक घरों में 21 हजार 583 व्यक्तियों की जांच की गई। उनमें से केवल 5 संदिग्ध पाए गए और उन्हें नायडू अस्पताल और वाईसीएम में दाखिल किया गया है। अब तक 26 हजार 315 घरों का निरीक्षण किया गया है और 1 लाख 17 हजार 336 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है।

PMPML बसों की संख्या में कमी –
PMPML बस संख्या कम हो गई है (अस्पताल और परीक्षा केंद्र मार्गों को छोड़कर)। बसों का शेड्यूल 1714 से 1131 तक लाया गया है। इसकी जानकारी डॉ. म्हैसेकर ने दी। इसके अलावा  प्रशासन ने कहा है कि नई आधार कार्ड हटाने की सुविधा 31 मार्च तक उपलब्ध नहीं होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.