पुणे के एक फेमस होटल में कोरोना के मरीज होने की झूठी अफवाह फ़ैलाने के मामले में पहला FIR दर्ज 

0
पुणे, 16 मार्च एन पी न्यूज 24 – विभागीय आयुक्त डॉ. महैसेकर ने पुणे के कई फेमस होटल में कोरोना वायरस के मरीज होने की झूठी खबरे देने की चौकाने वाली खबरे सामने आई है. इसे लेकर पुणे के कोरेगांव पुलिस स्टेशन में अफवाह फैलाने का पहला केस दर्ज किया गया है।
इस मामले में खुद पुणे के विभाग के विभागीय आयुक्त डॉ. दीपक  महैसेकर ने कोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके अनुसार अनोखे मोबाइल धारक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार फ़िलहाल देशभर में कोरोना वायरस विषाणु के संक्रमण से हाहाकार मचा हुआ है।  इस वजह से हर तरह की सावधानी बरती जा रही है।  सरकार  अलग अलग उपाए कर रही है. आम लोगों में इसे लेकर डर का माहौल है।  इसे लेकर दुनिया भर में अफवाह फैलाने के साथ भारत में भी अफवाह फैलाई जा रही है।
महाराष्ट्र में स्कूल, कॉलेज, मॉल, थिएटर, भीड़ भाड़ वाले जगहों को बंद कर दिया गया है।  साथ इसे लेकर अफवाह फैलाने वालो के खिलाफ करवाई करने के आदेश दिए गए है.
विभागीय आयुक्त डॉ. महैसेकर को रात करीब 10 बजे अंजान मोबाइल  से मैसेज आया. इसमें कहा गया था कि पुणे के होटल में कोरोना वायरस के मरीज है।  साथ कुछ जगह पर होटल के कर्मचारियों को भी कोरोना वायरस होने की बात बताई थी।  साथ ही इन होटलो में कई विदेशी नागरिको के रुके होने की जानकारी दी गई थी. इसकी जांच करने पर सारी बातें झूठी पाई गई. इस तरह से माना गया कि यह अफवाह फैलाने का प्रयास है।  इसके बाद इस मामले में केस दर्ज किया गया।  पुलिस मोबाइल धारक की तलाश में जुट गई है
Leave A Reply

Your email address will not be published.