क्रूरता की सारें हद्दे की पार, दलित युवक के प्राइवेट पार्टस में डाला ‘पेट्रोल’

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – समाज को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यह घटना राजस्थान के नागौर जिले करणू गांव का है। जहां गांव में दबंगों ने एक दलित युवक के साथ क्रूरता की सारी हद्दे पार करते हुए उनसे मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल भी डाल दिए। अब इसका घटना का एक वीडियो सामने आया है। यह घटना 16 फरवरी की है।  

जिसकी शिकायत 19 फरवरी को पांचौड़ी थाने में की गयी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने पहले युवक पिटाई की और बेल्टों और तारों से भी पीटा वो इतने पर ही नहीं रुके उसके बाद उन सभी ने उस युवक को लगातार पीटा, बाद में  एक आरोपी ने पेचकस में कपड़ा लपेटा और उसे पेट्रोल से भिगोकर युवक के प्राईवेट पार्ट में डाल दिया। पेट्रोल लगते ही वो युवक चिल्लाने लगा इस घटना के वक्त उसका एक रिश्ते का भाई भी जो वहां मौजूद था उसकी भी पिटाई की गई, इस घटना के बाद वो दोनों बामुश्किल अपने घर पहुंचे।

पीड़ित ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी इसलिए वो इस मामले की रिपोर्ट लिखाने से डर रहे थे बाद में इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद वो हिम्मत जुटाकर थाने पहुंचे और फिर मामला दर्ज कराया। घटना सामने आते ही इसका खूब विरोध हो रहा है। पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई तेजी से करनी शुरू कर दी है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.