बाथरूम में दम घुटने से मौत: गीजर से गैस लीक होने का अंदेशा

0
पुणे : एन पी न्यूज 24 – बाथरूम में नहा रहे एक व्यक्ति की दम घुटने के कारण मौत हो गई। अंदेशा जताया जा रहा है कि बाथरूम में लगे गैस वाले गीजर की गैस लीक हो जाने के चलते उसका दम घुट गया होगा। बाथरूम की खिड़कियां भी अंदर से बंद थीं। व्यक्ति की मौत के चार दिन बाद यह घटना सामने आई क्योंकि पूरे इलाके में बदबू फैल गई थी।
मामले कीड जांच कर रही कोथरुड पुलिस के अनुसार, संभवत: चार दिन पहले ही रामराजे किशोर संकपाल की मौत हो चुकी थी। रामराजे अकेले ही रहते थे और अपने फ्लैट में ट्यूशन पढ़ाते थे। ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चे आए तो दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद बच्चे बिना किसी को इस बारे में बताए ही वहां से चले गए।
मंगलवार को ससून जनरल हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम करवाया गया। प्राथमिक रिपोर्ट में सामने आया है कि रामराजे की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। यह घटना उस वक्त आई जब शव से आती दुर्गंध के चलते स्थानीय लोगों को भी समस्या होने लगी। इसकी सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम भी पुलिस के साथ पहुंची। कोथरुड के संगम चौक के पास स्थित इस सोसायटी में मौजूद फ्लैट का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई।
छानबीन के बाद पता चला कि बाथरूम से बदबू आ रही थी। पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो रामराजे अचेत अवस्था में पड़े थे। बाथरूम में एलपीजी सिलिंडर वाला गीजर लगा हुआ था। बाथरूम की खिड़कियां भी अंदर से बंद थीं। ऐसे में संभव है कि गैस के रिसाव के कारण रामराजे का दम घुट गया हो और उनकी मौत हो गई। बहरहाल कोथरुड पुलिस हर पहलू पर गौर करते हुए मामले की छानबीन में जुटी है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.