देश विरोधी बयान देने वाले शरजील इमाम की समर्थक उर्वशी चुड़ावाला सहित 50 पर देश द्रोह का केस  दर्ज 

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – शरजील इमाम की पुलिस कस्टडी कोर्ट ने तीन दिनों के लिए बढ़ा दी है. इसी बीच उसके समर्थन में नारेबाजी करने वाली उर्वशी चुड़ावाला के खिलाफ भी …

Urvashi Chudawala
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – शरजील इमाम की पुलिस कस्टडी कोर्ट ने तीन दिनों के लिए बढ़ा दी है. इसी बीच उसके समर्थन में नारेबाजी करने वाली उर्वशी चुड़ावाला के खिलाफ भी पुलिस ने देशद्रोह का केस दर्ज कर लिया है।  एक फरवरी को मुंबई के आजाद मैदान में शरजील इमाम के समर्थन में और देश विरोधी नारेबाजी की गई थी. इसका नेतृत्व सोशल वर्कर उर्वशी चुड़ावाला कर रही थी. मुंबई पुलिस ने फ़िलहाल उर्वशी समेत 50 लोगों के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है. उर्वशी के खिलाफ देशद्रोह के साथ चार धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

आजाद मैदान के एक नहीं कई वीडियो वायरल हुए है. इनमे उर्वशी चुड़ावाला साफ साफ शरजील  के समर्थन में नारेबाजी करती  दिख रही है, उर्वशी चुड़ावाला के बारे जा रहा है कि उसने टाटा इंस्टीटूट्युट ऑफ़ सोशल साइंसेस से एमए किया है. वह पहले से शरजील की समर्थक रही है।  उसके सोशल मीडिया अकाउंट को देखने पर पता चला कि वह शरजील इमाम के सर्मथन में डाले गए पोस्ट को लगातार शेयर और रीट्वीट कर रही थी. गौरतलब है कि 1 फरवरी को मुंबई के आजाद मैदान में मुंबई प्राइड सोलिडेरिटी गैदरिंग नाम से कार्यक्रम किया गया था. इस कार्यक्रम में देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार शरजील इमाम के समर्थन में आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे. इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इसके वीडियो शेयर करते हुए इस प्रदर्शन पर सवाल खड़े किये थे.

Leave a comment