दादा की पुण्यतिथि पर आई दो बहनों की घर की छत पर मिला शव,  पुलिस को अलग ही संदेह 

0

पंजाब : एन पी न्यूज 24 – 17 और 24 वर्ष की दो बहनों की बाथरूम में खतरनाक गैस लीकेज के कारण मौत होने की  जानकारी सामने आई है.  यह घटना पकिस्तान के पंजाब के दौलत नगर की है. दोनों ही बहन ब्रिटिश नागरिक है और अपने दादा की पुण्यतिथि पर पाकिस्तान आई हुई थी. इस घटना से पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार मारिया (उम्र 24 वर्ष) और नदिया रहमान (17 वर्ष ) की मौत हुई है।  बाथरूम के गीजर से गैस लीकेज होने के कारण दोनों की मौत हो गई. दोनों की घर की छत पर शव मिला। 12 जनवरी को हुई मौत की खबर अब अंतर्राष्ट्रीय मीडिया के जरिये सामने आया है. इस मामले  की जांच चल रही है. पोस्ट रिपोर्ट के बारे में  जानकारी सामने नहीं आई है.

पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि अभिभावक ने मौत को एक्सीडेंट माना है और क़ानूनी कार्रवाई का विचार नहीं किया है. पाकिस्तान में मौजूद लड़की के रिश्तेदार बहुत दिनों तक इस घटना को लेकर टालमटोल करते रहे. इसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह आने लगी.

एक न्यूज़ पेपर के अनुसार कुछ लोगों का कहना है कि  मारिया और नदिया की ओनर किलिंग की गई है. लेकिन बहनो की सगी मां ने इन आरोपों को ख़ारिज किया है और कहा कि गैस लीकेज से दोनों की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.