उद्धव ठाकरे अच्छी योजनाओं को बंद करके राजनीति कर रहे हैं: अनिल बोंडे

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – राज्य में महाविकास गठबंधन सरकार के गठन के बाद शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद, नई सरकार ने पिछली सरकार द्वारा लिए गए कई फैसलों और योजनाओं पर ब्रेक लगा दिया. इस पर  भाजपा नेता और पूर्व कृषि मंत्री अनिल बोंडे ने  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

अनिल बोंडे का कहना है कि, ठाकरे सरकार ने जल-कुशल शिवार योजना को बंद कर दिया है. यह एक बड़ी चिंता का विषय है. इस योजना के रुकने से किसानों और ग्रामीण भागों के लोगों को बड़ा नुकसान होगा. दूसरी ओर, अनिल बोंडे ने आरोप लगाया है कि उद्धव ठाकरे अच्छी योजनाओं को बंद करके राजनीति कर रहे हैं।

साथ ही, रोजगार गारंटी योजना में शिवार जल योजना को मिलाने से 5 साल में होने वाले कार्य को 25 साल लग जाएंगे. अनिल बोंडे के ने का कि, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा किए गए अच्छे काम का सफाया करना हास्यास्पद है।

मिली जानकारी के अनुसार सरकार ने तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की महत्वाकांक्षी योजना के रूप में जानी जाने वाली जलयुक्त शिवार योजना पर ठाकरे सरकार ने विराम लगा दिया है. क्योंकि 31  दिसंबर को योजना का समय समाप्त हो रहा था, लेकिन  नई सरकार ने इसकी सीमा आगे नहीं बढ़ाई.  साथ ही इस योजना के लिए फंडिंग नहीं करने की भी भूमिका निभाई है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.