नहीं थम रहा है कांग्रेस विधायकों का असंतोष

प्रणीति शिंदे के कार्यकर्ताओं ने भी किया प्रदर्शन

0
सोलापुर : एन पी न्यूज 24 – मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने से नाराज कांग्रेस विधायकों में व्याप्त असंतोष कहीं थमने का नाम नहीं ले रहा। पुणे में कांग्रेस विधायक संग्राम थोपटे के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस भवन में तोड़फोड़ मचाने के बाद अब सोलापुर में विधायक प्रणीति शिंदे को भी मंत्री न बनाए जाने से नाराज उनके समर्थकों ने प्रदर्शन आंदोलन किया। कार्यकर्ताओं ने स्पष्ट किया कि वे पार्टी के खिलाफ नहीं बल्कि कुछ वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, जिनकी वजह से प्रणीति ताई मंत्री नहीं बन पायीं।
युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीते दिन सोलापुर में पार्टी कार्यालय के बाहर पार्टी की विधायक प्रणीति शिंदे को महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने पर विरोध जताते हुए धरना दिया। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले राज्य मंत्रिमंडल में प्रणीति को शामिल नहीं किए जाने के खिलाफ कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे । पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि सोलापुर शहर इकाई की युवा शाखा के कार्यकर्ताओं सहित करीब 100 कांग्रेसी कार्यकर्ता पिछले कुछ दिनों में विरोध स्वरूप इस्तीफा दे चुके हैं ।
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे की बेटी प्रणीति सोलापुर शहर मध्य विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं। पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने प्रणीति को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की मांग की। कांग्रेस के पार्षद और पार्टी की प्रदेश युवा शाखा के सचिव विनोद भोसले ने कहा, हम जल्द से जल्द प्रणीति को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की मांग करते हैं। अपनी मांगों को लेकर हम आज धरना दे रहे हैं। हम पार्टी के खिलाफ नहीं बल्कि कुछ वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, जिनकी वजह से प्रणीति ताई मंत्री नहीं बन पायीं।’
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.