BIG NEWS: ठाकरे सरकार ने सिर्फ लोगों को धोखा दिया,  देवेंद्र फडणवीस का सीएम पर ‘निशाना’

0

 

जलगाँव: एन पी न्यूज 24 – “सरकार ने शिव भोजन थाली की शुरूआत कर दी है.  लेकिन उस पर कई तरह की शर्तें लगाई गई हैं. इसलिए प्रत्येक जिले के सिर्फ 300 लोगों को ही यह भोजन मिल रहा है. इस तरह ठाकरे सरकार ने लोगों को सिर्फ धोखा दिया है.” विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यह कहते हुए सरकार पर उंगली उठाई है. वह नंदुरबार में आयोजित एक सभा में बोल रहे थे.

नंदुरबार में जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव को लेकर इस सभा का आयोजन किया गया था. यहां पर फडणवीस ने सत्तारूढ़ गठबंधन सरकार की कड़ी आलोचना की. फडणवीस ने यह भी कहा कि, मोदी सरकार ने दलित और आदिवासी समुदायों के लिए जो काम किया है, वह किसी सरकार ने नहीं किया है. उन्होंने यह भी बताया कि साल 2020 में आरक्षण की समय सीमा खत्म होने वाली थी, जिसे बढ़ाने का फैसला मोदी सरकार ने किया है।

फडणवीस के अनुसार, मोदी सरकार जिस तरह से केंद्र में काम कर रही है, उसी तरह भाजपा सरकार ने राज्य में भी काम किया है. इस समय, देवेंद्र फडणवीस ने अपील की कि केंद्र की सभी योजनाएं आप तक पहुंचे, इसलिए भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाकर जिला परिषद के लिए चुने.

सभा से पहले, देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ खड़से ने जलगांव में आधे घंटे से अधिक समय तक मुलाकात की।

एकनाथ खडसे ने फडणवीस से चर्चा के बाद एक स्पष्टीकरण दिया

खडसे ने स्पष्ट किया कि, जिला परिषद उम्मीदवारों के संबंध में देवेंद्र फडणवीस के साथ चर्चा हुई। उससे परे और किसी विषय पर चर्चा नहीं हुई. हमने चंद्रकांत पाटिल को नाम भेजे थे. चंद्रकांत पाटिल ने कहा था कि, इस संबंध में विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस से बातचीत करें. उसी के अनुसार हमारी चर्चा हुई. अन्य किसी भी विषय पर चर्चा नहीं हुई.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.