Love Story : इस तरह शुरू हुई थी हार्दिक पंड्या और नताशा की लव स्टोरी

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – टीम इंडिया के धाकड़ ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या ने सगाई कर ली। हार्दिक ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टानोविक संग सगाई की। सगाई की तस्वीरें हार्द‍िक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। फोटोज पोस्ट करने के तुरंत बाद ही फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देने लगे। इस कपल के अफेयर की चर्चा कुछ समय पहले ही शुरू हुई थी हालांकि इतनी जल्दी दोनों इंगेजमेंट कर लगे ये किसी को उम्मीद नहीं थी।

 

इस तरह शुरू हुई हार्दिक पंड्या-नताशा की लव स्टोरी –
नताशा और हार्द‍िक की मुलाकात मुंबई में एक नाइट-क्लब में हुई थी। यहीं से शुरू हुई थी दोनों की लव-स्टोरी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच धीरे-धीरे मुलाकातें बढ़ी और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। डेटिंग के दौरान दोनों की फोटोज भी सामने आ चुकी है। जानकारी के मुताबिक, दोनों ने हार्द‍िक की फैमिली संग दिवाली सेलिब्रेट किया था।  दोनों को कई मौके पर साथ स्पॉट किया जा चुका है। नताशा कई बार हार्द‍िक की क्रिकेट पार्टीज में भी शामिल हो चुकी हैं।

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

कौन है नताशा –
नताशा मूल रूप से सर्ब‍िया की हैं। वे साल 2013 में आई बॉलीवुड फिल्म सत्याग्रह में एक गाने में नजर आ चुकी हैं हालांकि उन्हें बादशाह के वीडियो सॉन्ग डीजे वाले बाबू गाने से पहचान हासिल हुई थी। वे बिग बॉस 8 में भी नजर आई थी। वे अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्शन में कैमियो रोल में दिखी थीं। इसके अलावा फुकरे रिटर्न्स, फ्राई ड्राई और जीरो में भी नताशा ने काम किया है।

क्रिकेटर विराट कोहली ने भी दोनों को इस खास दिन के लिए शुभकामनाएं दी है। बता दें दोनों की सगाई दुबई में हुई है। दोनों ने समुद्र की लहरों के बीच बोट पर इंगेजमेंट की। इस दौरान उनके करीबी उनके साथ थे।

 

View this post on Instagram

Vacation mode 💥🙌🏽

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.