कांग्रेस के विधायक संग्राम थाेपटे के संतप्त समर्थकों की कांग्रेस भवन में तोड़फोड़

मंत्रीमंडल में स्थान ना देने से आक्रामक हुए समर्थक

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – पुणे के भोर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस के विधायक संग्राम थोपटे को मंत्रीमंडल में स्थान ना देने से नाराज हुए उनके समर्थकों ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए मंगलवार की शाम कांग्रेस भवन में घुसकर तोड़फोड़ की।

सोमवार को मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के मंत्रीमंडल का विस्तार हुआ। उसमें विधायक थोपटे को स्थान ना देने की वजह से उनके समर्थकों में नाराजगी बनी हुई है। सोमवार को समर्थकों ने भोर में कांग्रेस का झंडा जलाकर निषेध जताया था। मंगलवार को सारे समर्थक पुणे शहर के शिवाजीनगर स्थित कांग्रेस भवन पहंुच गए। वहां हंगामा कर समर्थकों ने कुर्सियां, टेबल, काच तोड़कर संताप जताया। पार्टी तथा बालासाहेब थोरात के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम कांग्रेस भवन पहंुची और उन्होंने कार्यकर्ताओं को बाहर निकाला।

समर्थकों का कहना है कि भोर से थोपटे तीसरी बार जीतकर आए हुए है। वर्ष 2014 मंे मोदी की लहर मंे भी उन्होंने भोर का कांग्रेस का गढ़ बरकरार रखा था। इस चुनाव में जीतकर उन्हांेने हैटट्रिक की। इसलिए उन्हें मंत्रीमंडल मंे स्थान मिलेगा ऐसी अपेक्षा थी। उनके नाम की चर्चा भी लेकिन ऐन वक्त उन्हें इस मौके से वंचित रखा गया। हम पर अन्याय हुआ है। अब आगामी समय में जिले से कांग्रेस को खत्म करे बगैर हम शांत नहीं बैठेंगे ऐसी चेतावनी भी कार्यकर्ताओं ने दी।

 

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.