BIG NEWS: “तेरा मेटर तो मैं ही ‘क्लोज’ करूंगा”, ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी का ‘VIDEO’ वाइरल

0

नासिक: एन पी न्यूज 24 – ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें ट्रैफिक पुलिस कार्रवाई के नाम पर नागरिकों से बुरा बर्ताव कर रहे हैं. यहाँ तक की गली-गलौच पर भी उतारू हो जाते हैं. यहाँ तक देखा गया है कि ड्राइवरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बजाय, उनकी पिटाई तक कर दी जाती है. ट्रैफिक पुलिस का एक ऐसा ही कारनामा नासिक शहर में सामने आया है. जब एक युवक ने ट्रैफिक पुलिस अधिकारी की बदसलूकी का वीडियो बनाना चाहा, तो अधिकारी ने उसे धमकी देते हुए कहा कि, “तेरा मेटर मैं ही क्लोज करूंगा.” फिर इस युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. जिसके बाद से नासिक शहर ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में ट्रैफिक पुलिस ने एक वीडियो रिकॉर्ड करने वाले युवक को धमकी दी है. साथ ही कहा कि, “मेरा नाम याद रखना. मैं तेरा मेटर क्लोज करूंगा.” इस वीडियो के सामने आने के बाद से शहरवासी अब इस अपमानजनक भाषा का उपयोग करने वाले ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

इस वीडियो में धमकी देते हुए जो ट्रैफिक पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं, उनका राजाभाऊ गांगुर्डे है. अब इनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस के काम में बाधा डालने पर, पुलिस संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करती है. ऐसे में यहाँ यह सवाल खड़ा होता है कि, अगर पुलिस द्वारा नागरिकों के साथ इस तरह का व्यवहार किया जाता है तो क्या कार्रवाई की जाएगी? अब यह देखने वाली बात होगी कि, कथित ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है या नहीं?

Leave A Reply

Your email address will not be published.