राकांपा के प्रति हर्षवधर्न पाटील की भूमिका दुर्भाग्यपूर्ण

जयंत पाटील ने पुणे में कहा

0

राकांपा की बैठक संपन्न

 पुणे : एन पी न्यूज 24 –  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील ने शुक्रवार को पुणे में कहा कि कांग्रेस नेता हर्षवर्धन पाटील ने राकांपा के प्रति जो भूमिका ली है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। इंदापुर की सीट को लेकर अभी तक निर्णय हुआ ही नहीं है।

शुक्रवार को पुणे स्थित बारामती होस्टल में राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार की अध्यक्षता में पार्टी के नेताओं की बैठक संपन्न हुई। बैठक से पहले पत्रकारों से बात करते हुए पाटील ने कहा कि राज्य में होनेवाले आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-राकांपा आघाड़ी की 288 सीटों पर चर्चा हुई लेकिन इंदापुर सीट को लेकर शरद पवार और राहुल गांधी निर्णय लेंगे ऐसा तय हुआ था। अभी तक निर्णय भी नहीं हुआ कि कांग्रेस के नेता हर्षवधर्न पाटील ने राकांपा पर टिका टिप्पणी की। राकांपा के प्रति उन्होंने जो भूमिका ली है वह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन राकांपा ने किसी भी प्रकार की भूमिका नहीं ली है।

जो मुघल नहीं कर सके वह सरकार ने कर दिखाया

राज्य सरकार ने किलों को लेकर लिए गए निर्णय का कड़ा विरोध करते हुए जयंत पाटील ने कहा कि गड़ किलों का संवर्धन करने का काम सत्तारूढ़ भाजपा नहीं कर सकी। अब तो 25 किलों पर होटल औरर शादी समारोह के लिए अनुमति देने का निर्णय लिया गया है। जो मुघल नहीं कर सके वह तो इस सरकार ने कर दिखाया है। इस निर्णय का हम कड़ा विरोध करते है।

बारामती होस्टल में ली गई बैठक में पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल, अजित पवार, सांसद सुप्रिया सुले, नवाब मलिक, फौजिया खान तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में भुजबल की उपस्थिति होने के कारण वे पार्टी छोड़ अन्य पार्टी में जाने की चर्चा को पूर्णविराम लगा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.