Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी-चिंचवड में नाबालिग लड़कों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़, तोड़फोड़ करने का बनाया रिल्स (Video)

0

पिंपरी : Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी-चिंचवड के वाकड परिसर में तीन नाबालिग लड़कों ने पांच से छह वाहनों में तोड़फोड़ की है. आरोपियों ने तोड़फोड़ करने का रिल्स बनाया है. नाबालिग लड़कों ने कोयता से पार्क की गई फोर व्हीलर वाहनों के कांच तोड़कर भारी नुकसान पहुंचाया है. यह घटना मध्य रात्रि में थेरगांव परिसर में हुई है. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. (Pune Pimpri Chinchwad Crime News)

वाहनों में तोड़फोड़ कर परिसर में दहशत पैदा करने की घटना शहर में बार बार हो रही है. दो दिन पहले तलेगांव दाभाडे पुलिस स्टेशन की सीमा में छह लोगों ने शहर के भीड़भाड़ वाले चार जगहों पर फायरिंग कर शहर में दहशत पैदा की थी. यह घटना अभी ताजी ही है कि अब वाकड पुलिस स्टेशन की सीमा में वाहनों में तोड़फोड़ करने की घटना हुई है. मोबाइल पर रिल्स बनाते हुए वाहनों में तोड़फोड़ की गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मध्य रात्रि में अज्ञात तीन नाबालिग लड़कों ने थेरगांव भाग की एकता कॉलोनी की सड़क के किनारे पार्क की गई वाहनों पर कोयता से तोड़फोड़ की. एक लड़का कोयता से वाहनों के कांच तोड़ रहा थ्ता. जबकि दूसरा साथी मोबाइल में रिल्स बना रहा था. परिसर में दहशत पैदा करने के लिए सोशल मीडिया पर रिल्स बनाया गया है. आरोपियों ने पांच से छह वाहनों में तोड़फोड़ की है.

इस घटना की जानकारी मिलने पर वाकड पुलिस ने दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया है. जबकि उनका तीसरा साथी फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पिछले कुछ दिनों से शहर में वाहनों में तोड़फोड़ की घटना कम हो गई थी. लेकिन अब फिर से तोड़फोड़ की घटना सिरदर्द बढ़ाने लगी है. इसकी वजह से आम नागरिकों में डर का माहौल है. वाकड पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Criminal Escaped From Police Lockup | चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी पुणे पुलिस के लॉकअप से फरार

Leave A Reply

Your email address will not be published.