Dhanori Pune Accident News | पुणे में फिर से ड्रंक एंड ड्राइव? तेज गति से जा रही कार ने रिक्शे को उड़ाया, धानोरी में मध्य रात्रि की घटना (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Dhanori Pune Accident News पुणे के धानोरी परिसर में मध्य रात्रि में एक तेज गति से जा रही कार ने सड़क किनारे खड़ी रिक्शे को जोरदार टक्कर मार दी. इसमें रिक्शे में बैठे चार व्यक्ति जख्मी हो गए. यह भीषण हादसा सोमवार की मध्य रात्रि साढे 12 बजे धानोरी येथील पोरवाल रोड में हुई. इस मामले में विमानतल पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है. (Dhanori Pune Accident News)

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की मध्य रात्रि साढ़े 12 बजे आइसक्रीम खाने के लिए रिक्शा चालक रुका था. इस दौरान रिक्शा में दो महिला और छोटा लड़का और रिक्शा चालक चार लोग थे. इसी दौरान पोरवाल रोड से एक कार तेज गति से आई. कार ने रिक्शे को जोरदार टक्कर मारी. इसमें रिक्शे में सवार तीन लोग मामूली रुप से जख्मी हो गए. जबकि रिक्शा चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे तुरंत पास के हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

घटना की जानकारी मिलने पर विमानतल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. कार चालक युवक का पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मेडिकल जांच के लिए उसे हॉस्पिटल लाया गया. मेडिकल रिपोर्ट के बाद कार चालक ने

शराब पी रखी थी या नहीं इसका पता चलेगा. इस मामले में पुलिस ने रिक्शा चालक और उसके परिवार का बयान दर्ज किया है. पुलिस ने कार चालक पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murlidhar Mohol | पुणे एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री मुरलीधर मोहोल का शानदार स्वागत (Video)

Katraj Pune Crime News | पुणे : उत्पादन शुल्क विभाग से शिकायत करने की होटल व्यवसायी को धमकी,
5 लाख की रंगदारी लेने वाले नमस्कार प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निखिल शिंदे और सिद्धार्थ रणपिसे गिरफ्तार

Yerawada Pune Crime News | नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, येरवडा परिसर की घटना

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave A Reply

Your email address will not be published.