Pune Pimpri Police Officer Suspended | पिंपरी : हादसा मामले में सहायक फौजदार निलंबित, मेडिकल जांच में शराब पिए होने का खुलासा

0

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Pimpri Police Officer Suspended | पुलिस के वैन से महिला सहित एक बाइक को टक्कर मारकर गंभीर रुप से जख्मी करने की घटना मंगवार 4 जून की दोपहर ढाई बजे बालेवाडी के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पुलिस चौकी के पास हुई थी. इस मामले में सहायक फौजदार को निलंबित कर दिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट में संबंधित पुलिसकर्मी के शराब के नशे में होने की जानकारी सामने आने पर उसे निलंबित कर दिया गया है. (Pune Pimpri Police Officer Suspended)

निलंबित सहायक फौजदार का नाम नागेश भालेराव है. भालेराव हिंजवडी पुलिस स्टेशन में कार्य़रत है. इस हादसे में शकुंतला पंडित शेलके (नि. महालुंगे) जख्मी हुई है. उनका निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. मंगलवार को मावल लोकसभा सीट की काउंटिंग बालेवाडी के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सम्पन्न हुई. काउंटिंग को देखते हुए पुलिस का भारी बंदोबस्त तैनात किया गया था. बंदोबस्त के लिए तैनात नहीं किए जाने के बावजूद भालेराव बालेवाडी के पुलिस चौकी के पास आया.

भालेराव वैन में बैठा और उसने गाड़ी का इंजन शुरू किया था. उसका पांव एक्सीलेटर पर पड़ा. इस वजह से वाहन ने सामने से पैदल जा रही शकुंतला के साथ खड़े बाइक को टक्कर मारी. इसमें शकुंतला को गंभीर चोटें लगी. साथ ही एक युवक के बाइक को भी भारी नुकसान पहुंचा. घटनास्थल पर बंदोबस्त के लिए तैनात वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भालेराव के शराब के नशे में होने का संदेह हुआ. इस वजह से भालेराव की मंडिकल जांच कराई गई. इसमें भालेराव के शराब पिए होने की पुष्टि हुई. इसके बाद उन्हें आननफानन में निलंबित कर दिया गया. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कन्हैया थोरात ने यह जानकारी दी.

Shivani Agarwal In Police Custody | पुलिस कोठरी में गंदगी की वजह से हो रही परेशानी; कल्याणीनगर हादसा मामले में नाबालिग लड़के की मां शिवानी अग्रवाल की शिकायत

Khadakmal Ali Pune Crime News | पुणे : मामूली बात को लेकर पुलिस कर्मचारी ने की रॉड से मारपीट, केस दर्ज (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.