Pune Customs Seized Gold | दुबई से आया 1 किलो सोना जब्त, पुणे कस्टम्स की एयरपोर्ट पर कार्रवाई (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Customs Seized Gold |  पुणे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में 24 कैरेट का एक किलो (1088.3 ग्राम) सोना जब्त किया गया है. यह कार्रवाई बुधवार 5 जून को की गई. दुबई से आए एक यात्री ने अपनी सीट के नीचे पाइप में सोना छिपा रखा था. पुलिस और कस्टम विभाग को इसे लेकर जानकारी मिलने के बाद उन्होंने जांच की तो आरोपी के सीट के नीचे सोना मिला. (Pune Customs Seized Gold)

बुधवार को दुबई से आए SG-52 विमान से सोने की तस्करी होने की जानकारी कस्टम विभाग को मिली थी. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की और तलाशी ली. इस दौरान व्यक्तिगत तलाशी या सामान की जांच में कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला. लेकिन आरोपी परेशान नजर आ रहा था.

यात्री का बर्ताव संदेहास्पद नजर आने पर पूछा कि विमान में कुछ छिपाया है क्या. उसके द्वारा दिए गए जवाब से पुलिस का संदेह और बढ़ गया. इसके बाद उसके सीट के साथ विमान में अन्य जगह की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान जिस सीट पर वह बैठा था. उस सीट के नीचे पाइप में सोने के पेस्ट का पॉकिट छिपाकर रखा हुआ मिला. पुलिस द्वारा जब्त किया गया सोना 24 कैरेट का था. इसका वजन एक किलो है. इसकी कीमत 78 लाख 1 हजार 43 रुपए है. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Shivani Agarwal In Police Custody | पुलिस कोठरी में गंदगी की वजह से हो रही परेशानी; कल्याणीनगर हादसा मामले में नाबालिग लड़के की मां शिवानी अग्रवाल की शिकायत

Khadakmal Ali Pune Crime News | पुणे : मामूली बात को लेकर पुलिस कर्मचारी ने की रॉड से मारपीट, केस दर्ज (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.