PBG Kolhapur Tuskers | ‘कोल्हापुर टस्कर्स’ के कप्तान बने राहुल त्रिपाठी; टीम मालिक पुनीत बालन ने की घोषणा

0

केदार जाधव के संन्यास की घोषणा का बाद लिया निर्णय

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – PBG Kolhapur Tuskers | टीम इंडिया में एक वक्त महाराष्ट्र का झंडा बुलंद करने वाले और फिलहाल चल रहे‘एमपीएल’ में कोल्हापुर टस्कर्स टीम के कप्तान केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने अचानक से सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर राज्य के तमाम क्रिकेट प्रेमियों को झटका दिया है. उनके इस निर्णय के बाद कोल्हापुर टस्कर्स’ के मालिक युवा उद्यमी पुनीत बालन (Young Entrepreneur Punit Balan) ने राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को कप्तान के तौर पर चुनकर उन पर बड़ा विश्वास दिखाया है.

राज्य में २ जून से ‘एमपीएल’के सीजन की शुरुआत हुई है. पहला मुकाबला सामना कोल्हापुर टस्कर्स बनाम रत्नागिरी जेट्स के बीच हुआ. इसके बाद दूसरे दिन 3 जून को केदार जाधव ने अचानक सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है. पिछले वर्ष पहले सीजन में केदार जाधव की कोल्हापुर टस्कर्स के कप्तान पद की जिम्मेदारी संभाली थी. लेकिन उनके संन्यास से टीम के मालिक पुनीत बालन ने राहुल त्रिपाठी को कप्तान के रुप में घोषित किया है. अब राहुल त्रिपाठी और उप कप्तान श्रीकांत मुंडे की जोड़ी कोल्हापुर टस्कर्स को किस दिशा में लेकर जाते है इस पर क्रिकेट प्रेमियों की नजर बनी रहेगी.

केदार जाधव ने खिलाड़ी के तौर पर क्रिकेट से संन्यास लिया है. लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने मराठी में क्रिकेट कमन्टेंटर के रुप में काम करने की शुरुआत की है. ऐसे में क्रिकेट कमन्टेंटर के तौर पर क्रिकेट के मैदान से उनका रिश्ता बना रहेगा या नहीं, यह आने वाले समय में जल्द नजर आएगा.

‘‘बेहद अनुभव खिलाड़ी रहे केदार जाधव के नेतृत्व में काम करने का मौका मिलने के दूसरे दिन उनका संन्यास की घोषणा करना मेरे लिए एक बड़ा झटका है. उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है. उनके अनुभव का हम सभी को काफी फायदा हो रहा था. लेकिन उनके निर्णय के बाद टीम की मालिक पुनीत बालन सर ने टीम की जिम्मेदारी मुझपर डाली है. टीम के सभी खेलाड़ियों को साथ लेकर उनका यह विश्वास सार्थक करने का मैं ईमानदरी से प्रयास करुंगा.’’

  • राहुल त्रिपाठी (कप्तान, कोल्हापुर टस्कर्स)

‘कोल्हापुर टस्कर्स’ टीम के लिए आज के दिन कठिन है. केदार जाधव के संन्यास हम सभी के लिए आश्चर्यजनक था. वे केवल एक खिलाड़ी नहीं बल्कि मेरे अच्छे दोस्त है. आज उन्होंने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है. इसके बावजूद क्रिकेट के मैदान में और क्रिकेट से उनका रिश्ता बना रहेगा. ऐसा विश्वास है. उन्हें आगे के भविष्य के लिए दिल से शुभकामनाएं!

  • पुनीत बालन (युवा उद्यमी व टीम मालिक, कोल्हापुर टस्कर्स)
  • Punit Balan (Young Entrepreneur and Team Owner, Kolhapur Tuskers)

Hadapsar Pune Crime News | पुणे : जन्मदाता पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत, कुकर्मी बाप गिरफ्तार

Manoj Jarange Patil At Pune Shivaji Nagar Court | मनोज जरांगे पाटिल पुणे के कोर्ट में पेश, आखिर क्या है मामला? (Video)

Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

Dr Shrihari Halnor On Dr Ajay Taware | डॉ. अजय तावरे के दबाव की वजह से ब्लड का सैंपल बदला, डॉ. श्रीहरी हलनोर का खुलासा

Leave A Reply

Your email address will not be published.