Pune Hadapsar Crime | शातिर अपराधी ने नाबालिग से किया बलात्कार, हडपसर परिसर की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Hadapsar Crime | पहचान का गलत फायदा उठाते हुए एक शातिर अपराधी ने एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया. इसमें उसके गर्भवती होने के बाद यह मामला सामने आया (Pune Minor Girl Rape Case). यह घटना जनवरी 2023 से मार्च 2024 के दौरान हडपसर परिसर के शिंदे बस्ती में हुई (Hadapsar Shinde Vasti). आरोपी शातिर अपराधी (Criminal On Pune Police Records) है और वह फिलहाल अमरावती जेल (Amravati Jail) में बंद है.

इस मामले में 17 वर्षीय पीड़ित लड़की ने बुधवार 20 मार्च को हडपसर पुलिस स्टेशन (Hadapsar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर तुषार कैलाश काकडे (उम्र-20, नि. म्हाडा कॉलोनी, हडपसर) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376/2/एन/आई, के साथ पोक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस उपनिरीक्षक कविराज पाटिल (PSI Kaviraj Patil) से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की और आरोपी एक ही परिसर में रहते है. वे दोनों एक दूसरे को पहचानते है. आरोपी ने पीड़ित लड़की के साथ जबरन बार बार शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाया. इससे लड़की गर्भवती हो गई तो यह मामला सामने आया.

आरोपी तुषार काकडे दहशत पैदा करने वाला शातिर अपराधी है. उसने साथियों के साथ कोयता, चाकू जैसे हथियारों के साथ हत्या का प्रयास, गैरकानूनी रुप से हथियार रखने जैसे अपराध किए है. तत्कालीन पुलिस आयुक्त रितेश कुमार (Pune Ex CP Ritesh Kumar) ने आरोपी तुषार काकडे पर एमपीडीए कानून (Pune Police MPDA Action) के तहत कार्रवाई कर एक वर्ष के लिए अमरावती सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया है. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक कविराज पाटिल कर रहे है.

Pune Swargate Crime | हादसे की वजह बताकर युवक को लूटा, लक्ष्मीनारायण चौक की घटना

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Pune Warje Malwadi Police | पुणे: वारजे मालवाडी पुलिस ने मकोका के दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.