Pune Pimpri Chinchwad Crime News | शादी का झांसा देकर बलात्कार, पुणे के पुलिस उपनिरीक्षक पर केस दर्ज

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – शादी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार कर उससे महंगे उपहार लिए. साथ ही आरोपी की पत्नी ने युवती को जातिसूचक गाली देकर जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में पुणे पुलिस विभाग के एक पुलिस उपनिरीक्षक सहित उसकी पत्नी ‍पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आने से खलबली मच गई है.

इस मामले में बाणेर में रहने वाली 32 वर्षीय युवती ने स्वारगेट पुलिस स्टेशन में रविवार को शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस उपनिरीक्षक युवराज वामन शिंदे व उसकी पत्नी पर आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506, 34 के साथ अनुसूचित जाति-जनजाति (अत्याचार प्रतिबंध) कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. यह घटना 10 जुलाई 2023 से 4 दिसंबर 2023 के दौरान सातारा रोड के लॉज, मार्केट यार्ड परिसर के होटल में हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवराज शिंदे मार्केट यार्ड पुलिस स्टेशन में पुलिस उपनिरीक्षक के तौर पर कार्यरत है. पीड़ित युवती और युवराज शिंदे की आपस में पहचान है. युवराज शिंदे ने पीड़ित को शादी का झांसा देकर उसका विश्वास जीता. उससे अच्छी अच्छी बातें कर उससे महंगे उपहार लिए. साथ ही उसे पुणे शहर के अलग अलग लॉज में ले जाकर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद आरोपी उससे बातचीत करने से बचने लगा. आरोपी युवराज शिंदे की पत्नी ने पीड़ित युवती को जातिसूचक गाली देकर जान से मारने की धमकी दी. साथ ही उसे मारने के लिए उसकी तरफ लपक कर मारपीट की. इसे लेकर पीड़ित युवती ने 3 जनवरी को मार्केट यार्ड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था. घटना स्वारगेट पुलिस स्टेशन की सीमा में होने के कारण पुलिस ने इस केस को स्वारगेट पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया है. मामले की जांच सहायक पुलिस आयुक्त नारायण शिरगांवकर कर रहे है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.