Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी : गाली देने के गुस्से में युवक की बेरहमी से पिटाई, उपचार के दौरान मौत; युवक पर हत्या का केस दर्ज

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – पिंपरी : गाली गलौज करने से गुस्सा होकर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की लात घुसों से बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. जख्मी हुए व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद वाकड पुलिस ने एक युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. यह घटना कालेवाडी फाटा में 2 दिसंबर की रात साढ़े 11 बजे हुई थी.

मृतक का नाम योगेश जगन्नाथ सुर्वे (उम्र-40, नि. नखातेनगर, रहाटणी, पुणे) है. इस मामले में पुलिस कर्मी भास्कर किशन भारती ने वाकड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने अनिकेत उर्फ सनी रमेश काले (उम्र-28, नि. अशोकनगर झोपडपट्टी, वाशी नाका, चेंबुर, मुंबई) के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक योगेश सुर्वे ने आरोपी अनिकेत काले से गाली गलौज की थी.
इसका गुस्सा उसके मन में था. 2 दिसंबर की रात साढ़े 11 बजे आरोपी ने योगेश को गाली देने को लेकर पेट पर लात घुसों से बेरहमी से मारा. इसमें गंभीर रुप से जख्मी हुए योगेश को पुणे के ससून हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने योगेश सुर्वे का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पेट में गंभीर चोट लगने से पेट की अतड़ी गंभीर रुप से जख्मी होने से योगेश सुर्वे की मौत होने की जानकारी सामने आई. इसके आधार पर वाकड पुलिस ने आरोपी अनिकेत काले के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक दिवटे कर रहे है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.