31 मई को मन की बात…लॉकडाउन 4.0 के बाद की स्थिति के लिए अभी से मोदी ने मांगे देश का सुझाव

0

नई दिल्ली. एन पी न्यूज 24- लॉकडाउन का चौथा चरण 31 मई को खत्म हो रहा है। बताया जाता है कि इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  मन की बात भी करेंगे। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी इस दिन मन की बात के जरिए कोरोना पर देश की स्थिति पर भी चर्चा करेंगे। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप और माइ जीओवी पर  नागरिकों से आगे की रणनीति के लिए सुझाव भी मांगे हैं।

देश का फैसला जरूर मांगते हैं : बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब कभी भी देश को लेकर कोई बड़ा फैसला करना

होता है उस वक्त वह देश के नागरिकों से सुझाव मांगते हैं। अगर आप भी मन की बात में अपना सुझाव देना चाहते हैं तो 1800-11-7800 नंबर पर अपनी बात रख सकते हैं। इससे पहले हुए मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को दो गज की दूरी बनाए रखने का संदेश दिया था। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि मैं

आपसे आग्रह करूंगा कि हम कतई अति-आत्मविश्वास में न फंस जाएं, हमें कभी भी ऐसे विचार नहीं पालने चाहिए कि हमारे शहर में, गांव में या फिर हमारी गली में कोरोना आ ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि दुनिया का अनुभव हमें बहुत कुछ बता रहा है और हमारे यहां तो बारबार कहा जाता रहा है। सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.