Coronavirus : मुंबई के कई ‘फील्ड’ रिपोर्टर का ‘कोरोना’ टेस्ट ‘पॉजिटिव’, मची खलबली

0

मुंबई :एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया है। हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। इस बीच मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई में कुछ फील्ड रिपोर्टर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्टरों के टेस्ट पॉजिटिव आने से हर तरफ खलबली मच गयी है। बता दें कि मौजूदा समय में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में है। यहां 4200 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है। जबकि 223 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

 

महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना के कई मामले सामने आ रहे है। जिसमें मुंबई और पुणे दोनों शहर को हॉटस्पॉट में रखा गया है। मुंबई में कोरोनरी की संख्या 2,000 से अधिक है, जबकि पुणे में यह संख्या बढ़कर 600 से अधिक हो गई है। कोरोना के कारण मुंबई में 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। ऐसे मामलों में, मीडिया प्रतिनिधि अपने जीवन को जोखिम में डालकर बातचीत कर रहे हैं। मौजूदा समय में मुंबई की स्थिति काफी गंभीर है। मुंबई में फील्ड (कार्यालयों, अस्पतालों और अन्य स्थानों) की यात्रा करने वाले कुछ पत्रकारों का टेस्ट पॉजिटिव आया है।

जिसके बाद पत्रकारों में खलबली मच गयी है। हालांकि कितने पत्रकारों का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आया है। साथ ही किस वजह से पत्रकार कोरोना पॉजिटिव हुए इसकी भी जानकारी सामने आनी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.