लखनऊ : कोर्ट में बम से हमला ; कई वकील जख्मी 

0

लखनऊ : एन पी न्यूज 24 – उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के वजीरगंज के कोर्ट में एक देशी बम विस्फोट से खलबली मच गई है. इस घटना में कई वकील जख्मी हो गए है. जख्मी वकीलों को तुरंत पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. कोर्ट में दो जिंदा बम भी बरामद हुआ है।  बार एसोसिएशन के एक पदाधिकारी संजीव लोधी के ऊपर यह बम फेंका गया था।  इस हमले में संजीव लोधी बच गए है.

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  वकील संजीव लोधी की दिशा में बम फेंका गया था. लेकिन सौभाग्य से वह बाल बाल बच गए. पुलिस इसे दो गुटों के संघर्ष के परिणाम बता रही है. अचानक विस्फोट की आवाज से पुरे कोर्ट में खलबली मच गई. पुलिस मौके पर पहुँचो और इस मामले की जांच शुरू की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को तलाशने में जुट गई हैं.

कोर्ट में पिस्तौल दिखाया 

संजीव लोधी लखनऊ बार एसोसिएशन के सहायक सचिव है. यह जानकारी बार एसोसिएशन  के अध्यक्ष आदेश सिंह ने दी. उनके चैम्बर में भी तीन बम फेंके गए. इनमे से एक बम फूट गया. जबकि दो जिन्दा बम बरामद कर लिया गया है. इस हमले में हमलावर ने पिस्तौल भी दिखाया था. बताया जा रहा है कि सजीव लोधी के एसोसिएशन के सचिव जीतेन्द्र यादव उर्फ़ जीतू से उनकी लड़ाई चल रही थी. कहा जा रहा है कि जीतू के समर्थको ने यह हमला किया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.