विराट की बिना जानकारी आरसीबी ने किया ये बड़ा फैसला, कोहली बोले – मैं कप्तान हूं, मुझे तो बताओ 

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – क्रिकेट के ग्राउंड से ही नहीं बल्कि ग्राउंड से बहार से चौकने वाला निर्णय  सामने आता रहा है. एक बार फिर से क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की टी-20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चौकाने वाला फैसला किया है.

यह टीम अब तक एबी डिविलियर्स और विराट कोहली जैसे खिलाडी के बावजूद फ्लॉप रही है. बुधवार को टीम ने अपने सोशल अकाउंट से टीम का लोगो हटा दिया जिससे फेन्स के साथ विराट कोहली भी चौक गए. इसे लेकर तरह तरह की बाते कही जा रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद नए सीजन में नए लोगो के साथ टीम उतरेगी।

विराट को टीम के सोशल अकाउंट से लोगो की तस्वीर हटाए जाने की जानकारी कोई जानकारी नहीं थी. जब उन्होंने ये देखा तो हैरान रह गए. इसे लेकर उन्होंने टीम मैनेजमेंट से सवाल भी किया है. उन्होंने ट्विटर  पर टीम को टैग करते हुए लिखा, पोस्टर गायब हो गया और कप्तान को कोई भी जानकारी नहीं दी गई. कृपया बताये आपको किसी की मदद की जरुरत है.

वही बुधवार को टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी ट्विटर से फोटो और लोगो गायब होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने लिखा था, अरे ये क्या गुगली है. आपके प्रोफाइल पिक्चर और इंस्टाग्राम पोस्ट कहा गायब हो गए.

एबी डिविलियर्स ने सवाल करते हुए कहा, आरसीबी के सोशल मीडिया अकाउंट को क्या हुआ. उम्मीद करता हूं यह बस एक रणनीतिक ब्रेक है.
Leave A Reply

Your email address will not be published.