आर्मी डे पर सेना प्रमुख नरवणे ने कहा – आर्टिकल 370 हटाना ऐतिहासिक कदम 

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – आर्मी डे के मौके पर सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे साफ कर दिया की आतंकवाद के खिलाफ देश की जारी जीरो टोलेरेंस की नीति जारी रहेगी। दिल्ली के करियप्पा परेड ग्राउंड में बोलते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी हमले की संभावना पर हमारी पूरी नज़र है. उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 को हटाने के बाद से पड़ोसी देशों की ओर से छेड़ा गया छद्द्म युद्ध बाधित हो गया है।

सेना का हौसला बुलंद करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सेना किसी भी खतरे का सामना करने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि भारतीय सेना का देश में विशेष स्थान है. उन्होंने इस पर ख़ुशी जाहिर कि कि उत्तरी सीमा स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है.
इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, सेना दिवस 2020 के मौके पर मैं सभी सैनिकों, परिवारों , भारतीय सशत्र बल, भूतपूर्व सैनिकों वीर नारी को सुभकामना देता हूं।  आप सभी को सफलता, यश और गौरव को शुभकामनाएं, जय हिन्द। उन्होंने इससे पहले कहा कि एलओसी पर जो स्थिति है वह जम्मू-कश्मीर से जुडी है. उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को ऐतिहासिक कदम बताया। इससे जम्मू कश्मीर को मुख्य धारा से जोड़ने में मदद मिल रही है।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.