पति के नहाने और ब्रश नहीं करने की आदत से तंग आकर पत्नी महिला आयोग पहुंची, तलाक की अर्जी डाली 

0

पटना : एन पी न्यूज 24 – एक पत्नी अपने पति के हर तरह के बर्ताव को बर्दाश्त कर लेती है लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती है जिसे बर्दाश्त कर पाना बेहद मुश्किल होता है,  एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपने पति के नहीं नहाने और ब्रश नहीं करने से इस कदर तंग आ गयी कि उसने तलाक की अर्जी लगा दी. मामला बिहार की राजधानी पटना का हैं. पटना स्थित महिला आयोग कार्यालय में गुरुवार को इसी तरह का अजीबोगरीब मामला सामने आया. पीड़ित पत्नी के अनुसार उसके पति के मुँह से बदबू आती है और उसका पति 10-12 दिनों पर एक बार नहाता है.

पत्नी ने महिला आयोग से गुहार लगाई है और अब वह पति से छुटकारा पाना चाहती है. महिला का नाम सोनो देवी है जबकि का नाम मनीष राम  है जिससे उसकी शादी 2017 में हुई थी.
पति की समझकर थक चुकी है सोनी देवी 
सोनी देवी का कहना है कि शादी से पहले वह मनीष से मिली थी और न ही कोई बात हुई थी. शादी के बाद विदा होकर ससुराल तो पति की इन गन्दी आदतों से परेशान हो गई. सोनी देवी की माने तो मनीष को अच्छे से न बोलना आता है और न ही गांव की भाषा में बात ही करता है. इस वजह से अब वह उससे छुटकारा पाना चाहती हैं.
महिला आयोग ने दिया एक और मौका
महिला आयोग ने पति पत्नी को समझकर भेज दिया हैं. मामले की सुनवाई दो महीने आगे बढ़ा दी गई है. महिला आयोग की सदस्य प्रतिमा सिन्हा ने कहा कि दोनों को एक और मौका दिया गया है. पति को समझाया गया है कि नियमित रूप  से नहाये और ब्रश करे.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.