IMP NEWS: नए साल के अवसर पर SBI दे रहा है बड़ा ‘तोहफा’, 1 जनवरी, 2020 से ‘इस’ विशेष ऑफर का लाभ लें

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 – नए साल में SBI घर खरीदने के इच्छुक लोगों को सस्ते होम लोन का तोहफा देने जा रहा है. बैंक इस संबंध में एक विशेष ऑफर लेकर आया है. बता दें कि SBI ने होम लोन की ब्याज दरें कम कर दी है. अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं, तो आपको 31 दिसंबर, 2019 तक होम लोन के लिए अप्लाई करना होगा. ऐसा करने पर आप 1 जनवरी, 2020 से 0.25% कम ब्याज डर का लाभ ले सकते हैं. SBI ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है.

अब 7.90% ब्याज पर होम लोन लें

बैंक ने अपने ट्वीट में बताया है कि, SBI में होम लोन की ब्याज दरें 8.15 प्रतिशत से शुरू हैं, लेकिन इस ऑफर के तहत 7.90 प्रतिशत की दर पर होम लोन लिया जा सकता है. अगर आप भी कम ब्याज दर का लाभ लेना चाहते हैं, तो 31 दिसंबर 2019 से पहले आवेदन कर दें. ऋण की कम ब्याज दर 1 जनवरी, 2020 से प्रभावी होगी.

तुरंत ऋण स्वीकृति प्राप्त करें

SBI ऑफर के तहत, अगर आप 31 दिसंबर से पहले YONOSBI के माध्यम से होम लोन के लिए आवेदन करते हैं, तो आपके लोन को तुरंत इंस्टेंट इन-प्रिंसिपल अप्रूवल की मंजूरी मिल जाएगी.

बैंक दे रहा है कई ऑफर
बैंक के मुताबिक, लोन पर प्रोसेसिंग फीस कम होगी और कोई हिडन चार्ज नहीं होगा. साथ ही लोन के प्री-पेमेंट पर पेनल्टी भी नहीं लगेगी.

बैंक कई ऑफर दे रहा है

बैंक के अनुसार, ऋण पर कम प्रोसेसिंग शुल्क होगा और कोई छिपा या हिडन शुल्क नहीं होगा. इसी तरह,  लोन के प्रीपेमेंट पर कोई जुर्माना नहीं लगेगा.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.