Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी: उपचुनाव का विवाद गहराया ! शातिर अपराधी की हत्या; भाजपा के पूर्व नगरसेवक शेखर ओव्हाल को पुलिस ने पकड़ा (Video)

0

पिंपरी : Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी चिंचवड में अज्ञात सात आठ लोगों ने एक शातिर अपराधी पर धारदार हथियार से हमला किया था. यह घटना सोमवार 1 जुलाई की रात दस बजे रावेत परिसर में हुई थी. जख्मी हुए अपराधी को उपचार के लिए थेरगांव के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक अपराधी का नाम अमोल उर्फ धनज्या गजानन गोरगले (उम्र-34, नि. पुनावले गांवठाण) है. इस मामले में भाजपा के पूर्व नगरसेवक शेखर ओव्हाल को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इस घटना में मरने वाले अमोल के साथ मौजूद सहकर्मी जख्मी हो गया है. (Pune Pimpri Chinchwad Crime News)

इस मामले में शेखर अशोक ओव्हाल, मुन्ना उर्फ अभिषेक ओव्हाल, समीर शेख, महेश कदम, गणेश कदम और अन्य तीन अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ संशोधित कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. चिंचवड विधानसभा के उपचुनाव में हुए विवाद के गुस्से में अमोल की हत्या की गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात दस बजे पुनावले के समाधान होटल के पीछे किसी घटना से अंजान बैठे गोरगले पर सात से आठ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसमें गंभीर रुप से जख्मी हुए अमोल को तुरंत थेरगांव के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. लेकिन यहां उपचार के दौरान उसकी मौत होने की जानकारी पुलिस ने दी है. इस हत्या मामले में भाजपा के पूर्व नगरसेवक शेखर ओव्हाल के भी शामिल होने की जानकारी सामने आई है. उन्हें रावेत पुलिस ने हिरासत में लिया है.

चिंचवड विधानसभा उपचुनाव में अमोल गोरगले और शेखर ओव्हाल के बीच विवाद हुआ था. इसी वजह से अमोल की हत्या किए जाने की बात पुलिस की तरफ से कही जा रही है. ओव्हाल पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में थे. चिंचवड विधानसभा उपचुनाव के दौरान उन्होंने भाजपा में प्रवेश किया. ओव्हाल की हत्या की साजिश रचने के मामले में अमोल गोरगले पर केस दर्ज किया गया था. तीन महीने पहले वह जेल से बाहर आया था. पिंपरी चिंचवड पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

Baramati Pune Crime News | पुणे: जंग लगी अवस्था में मिला हथियारों का जखीरा, बारामती शहर में मची खलबली

Baramati Firing Case | बारामती फायरिंग प्रकरण: जख्मी हुए रणजीत निंबालकर की उपचार के दौरान मौत, सोमेश्वर कारखाने के पूर्व अध्यक्ष के बेटे ने की थी फायरिंग

Leave A Reply

Your email address will not be published.