Kondhwa Pune Crime News | दिन व रात में सेंधमारी करने वाले शातिर अपराधी को कोंढवा पुलिस ने किया गिरफ्तार (Video)

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Kondhwa Pune Crime News | पुणे शहर में दिन व रात में सेंधमारी करने वाले शातिर अपराधी को कोंढवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ …

Kondhwa-Police

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Kondhwa Pune Crime News | पुणे शहर में दिन व रात में सेंधमारी करने वाले शातिर अपराधी को कोंढवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ में तीन मामले का खुलासा कर डेढ़ लाख रुपए कीमत का चार तोले वजन का सोने का गहना व अपराध में इस्तेमाल बाइक सहित कुल दो लाख 46 हजार का माल जब्त किया गया है. यह कार्रवाई वारजे परिसर में की गई. (Kondhwa Pune Crime News)

इस मामले में पुलिस ने अतुल चंद्रकांत आमले (उम्र-26, नि. तिरुपति नगर, आकाशनगर जकात नाका के पास, वारजे) को गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिस रिकॉर्ड में अपराधी है. उसने 13 वर्ष की उम्र से आज तक पुणे शहर, पुणे ग्रामीण और पास के जिले में करीब 35 सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया है.

कोंढवा पुलिस स्टेशन की जांच टीम दिन दहाड़े होने वाली सेंधमारी के मामले की जांच कर रही थी. इसी दौरान येवलेवाडी में रात में हुई सेंधमारी के मामले में घटनास्थल के पास ही और आरोपी के आने जाने के रास्ते में 150 सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. इस दौरान दो लोग पल्सर बाइक से जाते नजर आए. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश शुरू की. आरोपी अतुल आमले के अपने घर के पास होने की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने उसके घर के पास जाल बिछाकर उसे हिरासत में ले लिया.

आरोपी अतुल आमले से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने कोंढवा पुलिस स्टेशन की सीमा के येवलेवाडी में रात और कुछ दिन पूर्व भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन की सीमा में भिलारेवाडी व सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन की सीमा में झील कॉलेज चौक में दिन में सेंधमारी करने की बात कबूल की.

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार, अपर पुलिस आयुक्त पूर्व प्रादेशिक विभाग मनोज पाटिल, पुलिस उपायुक्त आर राजा, सहायक पुलिस आयुक्त गणेश इंगले, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संतोष सोनवणे, पुलिस निरीक्षक मानसिंह पाटिल के मार्गदर्शन में जांच टीम के सहायक पुलिस निरीक्षक लेखाजी शिंदे, पुलिस उपनिरीक्षक बालाजी डिगोले, पुलिस कांस्टेबल विशाल मेमाणे, निलेश देसाई, सतीश चव्हाण, गोरखनाथ चिनके, लक्ष्मण होलकर, शाहिद शेख, संतोष बनसुडे, सुजीत मदन, सागर भोसले की टीम ने की.

Khadki Pune Crime News | पुणे: सेना में नौकरी लगाने के बहाने तीन लोगों से 29 लाख की ठगी, फर्जी सेना के अधिकारी पर FIR

Pune Crime News | पुणे के पालकी यात्रा में चोरों ने भक्तों के गहनों पर हाथ साफ किया

Accident At Pune Metro Station | पुणे मेट्रो स्टेशन में यात्री की मौत; सीसीटीवी के जरिए पुलिस ने शुरू की जांच

Leave a comment