Pune Crime News | पुणे के पालकी यात्रा में चोरों ने भक्तों के गहनों पर हाथ साफ किया

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Crime News | संत तुकाराम महाराज और संत श्री ज्ञानेश्वर महाराज की पालकी यात्रा रविवार की शाम पुणे में दाखिल हुई. पुणेकरों ने दोनों पालकी का उत्साह के साथ स्वागत किया. पालकी यात्रा के दर्शन के लिए गई महिलाओं के गहने चोरों द्वारा चोरी करने की घटनाएं सामने आई है. पालकी यात्रा में चोरों ने भक्तों का मोबाइल फोन चुराने की शिकायत की गई है. (Pune Crime News )

विश्रांतवाडी पुलिस स्टेशन की सीमा में पुणे आलंदी रोड पर मेंटल हॉस्पिटल कॉर्नर चौक में एक 48 वर्षीय महिला संत ज्ञानेश्वर महाराज पालकी के दर्शन के लिए गई थी. इसी दौरान चोर ने भीड़ का फायदा उठाकर उनके गले से 75 हजार रुपए कीमत का सोने का मंगलसूत्र छीन लिया. यह घटना रविवार की दोपहर पौने तीन बजे हुई. इस मामले में विश्रांतवाडी पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस उपनिरीक्षक राठौड़ मामले की जांच कर रही है.

नाना पेठ के श्री निवंडुग्या विठोबा मंदिर परिसर में श्री तुकाराम महाराज की पालकी के दर्शन करने गई 63 वर्षीय सीनियर सिटीजन महिला के गले से 52 हजार का सोने का चेन चोरी होने की घटना सोमवार की दोपहर दो से ढाई बजे के दौरान हुई. इस मामले में सीनियर सिटीजन महिला ने समर्थ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस उपनिरीक्षक सौरभ माने मामले की जांच कर रहे है.

भवानी पेठ के श्री पालकी विठोबा मंदिर परिसर में महिला का सोने का चेन चोरी होने की घटना सोमवार की दोपहर ढाई बजे हुई. इस मामले में एक महिला ने समर्थ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता महिला गुरुवार पेठ में रहती है. महिला की बहू अपनी सहेली के साथ श्री संत ज्ञानेश्वर महाराज की पालकी के दर्शन के लिए श्री पालकी विठोबा मंदिर गई थी. चोर ने महिला के गले से 50 हजार का सोने का चेन चोरी कर लिया. पुलिस उपनिरीक्षक गोरड मामले की जांच कर रहे है.

Accident At Pune Metro Station | पुणे मेट्रो स्टेशन में यात्री की मौत; सीसीटीवी के जरिए पुलिस ने शुरू की जांच

Leave A Reply

Your email address will not be published.