Criminal Murder In Mahalunge MIDC | पिंपरी : महालुंगे एमआईडीसी में शातिर अपराधी पर हमला कर हत्या

0

पिंपरी : Criminal Murder In Mahalunge MIDC | बाइक पर जा रहे एक शातिर अपराधी को पीछे से बाइक पर आए दो लोगों ने कोयते से हमला कर हत्या कर दी. सिर पर दो गहरा जख्म होने से शातिर अपराधी गणेश अनिल तुलवे (उम्र-31, नि. खालुंब्रे, ता. खेड) की गंभीर रुप से जख्मी होने के बाद मौत हो गई. यह घटना चाकण-तलेगांव मार्ग के खालुंब्रे गांव की सीमा में एचपी चौक से कुछ दूरी पर सोमवार की शाम साढ़े सात बजे हुई. (Criminal Murder In Mahalunge MIDC)

इस मामले में हत्या का संदिग्ध आरोपी व उसका एक साथी फरार हो गया है. यह हत्या आपसी विवाद में होने की आशंका जताई जा रही है. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए है. उनकी तलाश के लिए टीम को रवाना किए जाने की जानकारी सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह गौर, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नितिन गीते ने दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गणेश तुलवे अपनी बाइक से अपने भांजे के साथ खालुंब्रे के अपने घर जा रहा था. बाइक से जाते वक्त एचपी चौक से कुछ दूरी पर खालुंब्रे के पास से गुजरते वक्त चाकण-तलेगांव मार्ग पर वह रुका. इसी दौरान पीछे से बाईक पर आए दो लोगों ने उस पर कोयते से हमला किया. सिर पर दो गंभीर हमले के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

गणेश तुलवे शातिर अपराधी था. उस पर अलग अलग मामले दर्ज थे. वह दो वर्ष तड़ीपार भी था. कुछ महीने पहले ही वह गांव में आया था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घटनास्थल का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए चाकण भेजा गया है. घटनास्थल पर पुलिस उपायुक्त डॉ. शिवाजी पवार, सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह गौर, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नितिन गीते पहुंचे थे.

Baramati Pune Crime News | पुणे: जंग लगी अवस्था में मिला हथियारों का जखीरा, बारामती शहर में मची खलबली

Baramati Firing Case | बारामती फायरिंग प्रकरण: जख्मी हुए रणजीत निंबालकर की उपचार के दौरान मौत, सोमेश्वर कारखाने के पूर्व अध्यक्ष के बेटे ने की थी फायरिंग

Leave A Reply

Your email address will not be published.