Baramati Pune Crime News | पुणे: जंग लगी अवस्था में मिला हथियारों का जखीरा, बारामती शहर में मची खलबली

0

बारामती/पुणे : Baramati Pune Crime News | बारामती शहर में जंग लगी अवस्था में पांच पिस्तौल मिलने से खलबली मच गई है. महात्मा फुले साठवण तालाब के पास पिस्तौल मिली है. इसे लेकर जानकारी मिलने पर पुलिस की फौज घटनास्थल पर पहुंची है. पुलिस ने पंचनामा कर हथियारों को जब्त कर लिया है. (Baramati Pune Crime News)

अज्ञात व्यक्ति द्वारा साठवण तालाब के पास पांच पिस्तौल फेंकने की जानकारी बारामती पुलिस को मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची. बारामती शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक संतोष घोलवे व अन्य अधिकारियों ने वहां फेंके गए पांच पिस्तौल को कब्जे में ले लिया. यह पिस्तौल आखिर किसने यहां पर फेंकी है इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.

बारामती जैसे शांति प्रिय शहर में अचानक एक ही वक्त में पांच पिस्तौल मिलने की यह घटना चिंताजनक होने की चर्चा शहर में हो रही है. गैरकानूनी रुप से पिस्तौल बेचने की घटना इससे पूर्व बारामती में हुई थी. पुलिस का कहना है कि मध्य प्रदेश से कम कीमत पर इस तरह के हथियार उपलब्ध हो रहे है. इस घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Baramati Firing Case | बारामती फायरिंग प्रकरण: जख्मी हुए रणजीत निंबालकर की उपचार के दौरान मौत, सोमेश्वर कारखाने के पूर्व अध्यक्ष के बेटे ने की थी फायरिंग

Leave A Reply

Your email address will not be published.