Accident At Pune Metro Station | पुणे मेट्रो स्टेशन में यात्री की मौत; सीसीटीवी के जरिए पुलिस ने शुरू की जांच

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Accident At Pune Metro Station | पुणे मेट्रो स्टेशन के एस्केलेटर से गिरकर मौत होने की घटना जिला कोर्ट स्टेशन में हुई है. इसमें एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है. लेकिन यह घटना कैसे हुई है इसकी जांच अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर करेगी. सोमवार की शाम पुणे के जिला कोर्ट मेट्रो स्टेशन में यह हादसा हुआ है. (Accident At Pune Metro Station)

एस्केलेटर से गिरकर एक व्यक्ति की मौत होने की जानकारी सामने आई है. एस्केलेटर से गिरने के बाद व्यक्ति को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया था. लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. मृतक का नाम मनोज कुमार (उम्र 40) है.

मिली जानकारी के अनुसार मनोज कुमार शाम 6.30 बजे जिला कोर्ट मेट्रो स्टेशन के एस्केलेटर से जा रहे थे. इसी दौरान वे अचानक एस्केलेटर से नीचे गिर गए. इस दौरान वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्डस ने यह सारी घटना देखी और उन्होंने मनोज कुमार को मेट्रो स्टेशन के मेडिकल रुम में लेकर गए. वहां डॉक्टरों ने मनोज कुमार का तुरंत प्राथमिक उपचार किया. लेकिन उनकी हालत गंभीर देखकर हॉस्पिटल भेजने का निर्णय लिया गया. लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पूर्व ही कुमार की मौत हो गई.

दूसरी तरफ मेट्रो के अधिकारियों ने शिवाजीनगर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी है. पुलिस ने मनोज कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून हॉस्पिटल में भेजा है. लेकिन मनोज कुमार की मौत आखिर कैसे हुई इसे लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. डॉक्टरों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कुमार की मौत की असली वजह सामने आएगी. पुलिस जांच कर रही है कि मनोज कुमार एस्केलेटर से कैसे गिरे. इसलिए स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी.

Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी: उपचुनाव का विवाद गहराया ! शातिर अपराधी की हत्या; भाजपा के पूर्व नगरसेवक शेखर ओव्हाल को पुलिस ने पकड़ा (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.