Mumbai Ice Cream Case | आइसक्रीम में मिली ‘उस उंगली के रहस्य से पर्दा उठा; DNA जांच में महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई

0

इंदापुर : Mumbai Ice Cream Case | मुंबई के मालाड भाग में एक युवक के आइसक्रीम में मानव उंगली का टूकड़ा मिला था. इसके बाद युवक ने मालाड पुलिस स्टेशन में जाकर इसे लेकर शिकायत की थी. युवक ने यह आइसक्रीम डिलीवरी ऐप झेप्टो से मंगाया था. आइसक्रीम में मानव उंगली मिलने से खलबली मच गई थी. (Mumbai Ice Cream Case)

इस मामले में अब और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. जिस व्यक्ति का अंगूठा आइसक्रीम में मिला था, उसे लेकर पुलिस जांच में खुलासा हुआ है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में फॉर्च्यून कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. डीएनए रिपोर्ट में यह उंगली किसकी है? इसे लेकर खुलासा हुआ है.

पुलिस ने बताया कि दिनभर में प्राप्त हुए फॉरेसिंक साइंस लैबोरेटरी की रिपोर्ट में अंगूली का डीएनए और आइस्क्रीम फैक्टरी के कर्मचारी ओंकार पोटे का डीएनए एक ही पाया गया है. इंदापुर कारखाना में आइसक्रीम भरने की प्रक्रिया के दौरान पोटे की बीच वाली उंगली का एक हिस्सा कट गया था.

यह उंगली मालाड के डॉक्टर द्वारा मंगाए गए आइसक्रीम कोन में मिला था. आइसक्रीम में मिली उंगली पुणे के फॉर्च्यून कंपनी में काम करने वाले असिस्टेंट ऑपरेटर मैनेजर ओमकार पोटे का है. डीएनए रिपोर्ट में यह उंगली ओमकार पोटे का होने की बात स्पष्ट हुई है. ११ मई २०२४ को आइसक्रीम पैक करने के दौरान ओमकार पोटे के दाएं हाथ की उंगली कट गई थी और यह उंगली आइसक्रीम में गिर गई. चौंकाने वाली बात यह है कि स्पॉट मॉनिटरिंग न करते हुए आईस्क्रीम पैक की गई.

Vidhan Parishad Election | विधान परिषद की एक सीट पुणे को मिले; शहर पदाधिकारियों की अजीत पवार से मांग

Kalyani Nagar Porsche Car Accident Pune | पुणे पोर्शे हादसे के नाबालिग लड़के को तत्काल छोड़े, हाईकोर्ट का आदेश

Loni Kalbhor Pune Crime News | लोणी कालभोर में वाहनों में तोड़फोड़, दहशत पैदा करने वाले गिरोह पर FIR

Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी-चिंचवड में नाबालिग लड़कों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़, तोड़फोड़ करने का बनाया रिल्स (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.