Bibvewadi Pune Crime News | पुणे: शिकायत करने के गुस्से में युवक पर तलवार से हमला, शातिर अपराधी के साथ दो गिरफ्तार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Bibvewadi Pune Crime News | पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पर गुस्से में चार लोगों के गिरोह ने एक युवक की लात घुसों से पिटाई कर सिर पर तलवार से हमला कर जख्मी कर दिया. यह घटना गुरुवार 27 जून की मध्य रात्रि एक बजे बिबवेवाडी के गंगाधाम रोड पर हुई. इस मामले में चार लोगों पर केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया गया है. (Bibvewadi Pune Crime News)

इस मामले में रोहित उर्फ बाल्या सुनिल थोरात (उम्र-19, नि. लोहिया नगर, सी.पी. गंजपेठ, पुणे) ने बिबवेवाडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर अफरीदी हुसैन शेख (नि. काकडे बस्ती, कोंढवा), एजाज शेख (नि. लोहियानगर,पुणे) को गिरफ्तार किया गया है. जबकि सादिक शेख (नि. लोहियानगर, पुणे), उमेश भंडारी (नि. काकडे बस्ती, कोंढवा) के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 341, 504, 506, 34 के साथ महाराष्ट्र पुलिस कानून, अनुसुचित जाति अनुसुचित जनजाति अत्याचार प्रतिबंधक कानून (एट्रोसिटी) का केस दर्ज किया है. आरोपी अफरीदी शेख पुलिस रिकॉर्ड में अपराधी है. उस पर खडक पुलिस स्टेशन में तीन मामले दर्ज है. उस पर प्रतिबंधक कार्रवाई की गई थी. यह जानकारी पुलिस ने दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायकर्ता का भाई और आरोपी का पहले विवाद हुआ था. इस वजह से जख्मी रोहित के भाई ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इसका गुस्सा आरोपियों के मन में था. गुरुवार की मध्य रात्रि एक बजे रोहित अपनी बाइक से गंगाधाम रोड होकर मार्केटयार्ड की तरफ जा रहा था. इसी दौरान आरोपियों ने उसकी बाइक रोकी और कहा कि तुम्हारे भाई ने मेरे खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद आरोपी ने धारदार तलवार से रोहित के सिर पर हमला किया.

साथ ही अन्य आरोपियों ने पत्थर, बोतल से सिर पर मारकर रोहित को गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. रोहित की लात घुसों से पिटाई कर जाति सूचक गाली गलौज कर आरोपी वहां से फरार हो गए. रोहित द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर बिबवेवाडी पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच सहायक पुलिस आयुक्त गणेश इंगले कर रहे है.

Vidhan Parishad Election | विधान परिषद की एक सीट पुणे को मिले; शहर पदाधिकारियों की अजीत पवार से मांग

Kalyani Nagar Porsche Car Accident Pune | पुणे पोर्शे हादसे के नाबालिग लड़के को तत्काल छोड़े, हाईकोर्ट का आदेश

Loni Kalbhor Pune Crime News | लोणी कालभोर में वाहनों में तोड़फोड़, दहशत पैदा करने वाले गिरोह पर FIR

Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी-चिंचवड में नाबालिग लड़कों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़, तोड़फोड़ करने का बनाया रिल्स (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.