Shirur Pune News | अजीतदादा को महायुति से बाहर निकाले! शिरूर लोकसभा हार पर चिंतन बैठक में कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी; भाजपा की तरफ से हार का विश्लेषण (Video)

0

शिरूर : Shirur Pune News | शिरूर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में महायुति के घटक दल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजीत पवार गुट) के उम्मीदवार शिवाजीराव आढलराव पाटिल की हार पर चिंतन करने के लिए महायुति के घटक दल भाजपा की तरफ से विश्लेषण चिंतन बैठक का आयोजन किया गया था. यह चिंतन बैठक पूर्व मंत्री तथा भाजपा के शिरूर लोकसभा निरीक्षक सुभाष देशमुख की उपस्थिति में आयोजित की गई थी. (Shirur Pune News)

शिरूर लोकसभा चुनाव में मिली हार, इसके कारण और आगामी समय में बनने वाली रणनीति को लेकर भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. इस बैठक में लोकसभा चुनाव के परिणाम के तहत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. इस मौके पर कई कार्यकर्ताओं ने शिरूर लोकसभा के लिए अपने उम्मीदवार की हार पर दुख जताया, जबकि चुनाव में राष्ट्रवादी और भाजपा के साथ समन्वय के अभाव को भी कुछ लोगों ने वजह बताई,अजीत पवार को महायुति में लेने पर कुछ कार्यकर्ताओं ने अपनी खुलकर नाराजगी व्यक्त की. एक जनप्रतिनिधि ने भी कार्यकर्ताओं के साथ सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि हम भी सामान रुप से दुखी है.

जो गलती हुई उसमें सुधार कर विधानसभा को लेकर भी चर्चा हुई. इस मौके पर विधानसभा के उम्मीदवार को लेकर भी नाराजगी व्यक्त की गई. कहा गया कि आज तक किसी भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं हुई है इसलिए कोई अपना नाम फाइनल न समझे. पार्टी जिसे बनाएगी वही उम्मीदवार होगा. एक पदाधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि कुछ लोगों ने कहा कि शिरूर-हवेली में स्वर्गीय विधायक बाबुराव पाचर्णे का पार्टी के लिए बड़ा योगदान रहा है. उनका योगदान भूलने से नहीं होगा. उनके परिवार को दबाना पार्टी को महंगा पड़ेगा. कुल मिलाकर शिरूर लोकसभा के कुछ पदाधिकारी अति आत्मविश्वास में नजर आए.

इस बैठक में शिरूर लोकसभा के विश्लेषक तथा पूर्व मंत्री सुभाष देशमुख, दौंड के विधायक राहुल कुल, पूर्व विधायक योगेश टिलेकर, जिलाध्यक्ष शरद बुट्टे पाटिल के साथ शिरूर लोकसभा निर्वाचन प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या उपस्थित थे.

भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता निर्वाचन क्षेत्र में मेहनत कर रहे है. पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं की मेहनत का संज्ञान लिया जाए और विधानसभा में आयाराम गयाराम को मौका देने की बजाए पार्टी का काम ईमानदारी से करने वाले निष्ठावानों पर विचार किया जाए. अन्यथा विधानसभा चुनाव में भी लोकसभा की तरह की तस्वीर देखने को मिलेगी. यह दावा कुछ कार्यकर्ताओं ने किया है.

Vidhan Parishad Election | विधान परिषद की एक सीट पुणे को मिले; शहर पदाधिकारियों की अजीत पवार से मांग

Kalyani Nagar Porsche Car Accident Pune | पुणे पोर्शे हादसे के नाबालिग लड़के को तत्काल छोड़े, हाईकोर्ट का आदेश

Loni Kalbhor Pune Crime News | लोणी कालभोर में वाहनों में तोड़फोड़, दहशत पैदा करने वाले गिरोह पर FIR

Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी-चिंचवड में नाबालिग लड़कों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़, तोड़फोड़ करने का बनाया रिल्स (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.