Wanwadi Pune Crime News | पुणे: वानवडी में सेना के खाली प्लॉट में मिला युवक का शव

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Wanwadi Pune Crime News | वानवडी के लुल्लानगर भाग में स्थित सेना की खाली जमीन पर एक युवक का शव मिला है. युवक पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या करने क खुलासा हुआ है. मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी है. (Wanwadi Pune Crime News)

वानवडी के लुल्लानगर भाग में सेना की विक्रम बत्रा कॉलोनी है. कॉलोनी परिसर में केंद्रीय विद्यालय है. इस भाग में सेना की खाली प्लॉट है. खाली प्लॉट में 30 से 35 वर्ष के युवक के मृत अवस्था में पड़े होने की जानकारी पुलिस कंट्रोल रुम को मिली. इसके बाद वानवडी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक क्राइम राजेंद्र करणकोट घटनास्थल पर पहुंचे.

युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमला किए जाने का खुलासा हुआ है. युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस कांस्टेबल संदीप वाघ ने वानवडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस निरीक्षक राजेंद्र करणकोट मामले की जांच कर रहे है.

Kalyani Nagar Porsche Car Accident Pune | पुणे पोर्शे हादसे के नाबालिग लड़के को तत्काल छोड़े, हाईकोर्ट का आदेश

Loni Kalbhor Pune Crime News | लोणी कालभोर में वाहनों में तोड़फोड़, दहशत पैदा करने वाले गिरोह पर FIR

Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पिंपरी-चिंचवड में नाबालिग लड़कों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़, तोड़फोड़ करने का बनाया रिल्स (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.